हाल ही में देश के सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय अवार्ड शो से पहले उसके प्रेस कॉन्फ्रेंस से हलचल मचाने के बाद, सलमान खान अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल के साथ फिल्मफेयर अवार्ड्स नाइट होस्ट करने के लिए तैयार हैं ।

27 अप्रैल को होने जा रहे फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 को होस्ट करेंगे सलमान खान और मनीष पॉल

सलमान खान और मनीष पॉल

अपने होस्टिंग कौशल के लिए मशहूर, मनीष पॉल निस्संदेह भारत में सभी प्रमुख अवार्ड शो का अहम हिस्सा बन चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान के सहज स्वैग और करिश्मा के साथ, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के सुल्तान और मंच के सुल्तान के बीच के सहज और मजेदार केमिस्ट्री से मंच पर हंगामा खड़ा कर देगा।

मनीष पॉल और सलमान खान ने समय-समय पर अपने मज़ेदार मज़ाक के साथ उनके बीच के दोस्ती की पेशकश की है, जिससे उनके सहज बंधन की झलक मिलती है, जो निश्चित रूप से मंच पर अनुवाद करेगा।

इससे पहले बिग बॉस के पिछले सीज़न के एक विशेष एपिसोड को एक साथ होस्ट कर चुके, मनीष पॉल और सलमान खान, -बैंग टूर के परफ़ॉर्मन्सेस में भी स्टेज पर साथ धमाके कर चुके है।

अपनी हाजिरजवाबी, हास्य और सहजता से, मनीष पॉल प्रतिष्ठित और मजेदार अवॉर्ड्स नाइट में मनोरंजन का तड़का लगाने का वादा करते हैं।

मुंबई में 27 अप्रैल को होने वाले फिल्मफेयर अवार्ड्स में ग्लैमर, मनोरंजन और भारतीय सिनेमा के उत्सव की सितारों से भरी रात का वादा करते है।