भारत इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है । कोरोना की दूसरी लहर इतनी खौफ़नाक है कि हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी कमजोर पड़ता दिख रहा है । कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए देश में कई राज्यों ने लॉकडाउन तक लगा दिया है । और ऐसे समय में एक बार फ़िर सलमान खान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं । और इस बार सलमान खान के साथ नेटफ़्लिक्स, द फ़िल्म एंड टेलिविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया और यश चोपड़ा फ़ाउंडेशन भी साथ आ गए हैं ।

सलमान खान और यश चोपड़ा फ़ाउंडेशन ने उठाया सिने वर्कर्स की वैक्सीन से लेकर आर्थिक मदद करने का पूरा जिम्मा,  नेटफ़्लिक्स और द फ़िल्म एंड टेलिविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया भी आए साथ

सलमान खान करेंगे सिने वर्कर्स की मदद

सलमान, नेटफ़्लिक्स, द फ़िल्म एंड टेलिविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया और यश चोपड़ा फ़ाउंडेशन ने मिल्कर सिने वर्कस की मदद करने का फ़ैसला किया है । ये चारों अलग-अलग तरीके से सिने वर्कर्स की मदद करेंगे । जहां कुछ लोग सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र करेंगे वहीं कुछ लोग सिने वर्कर्स को राशन का सामान देंगे ।

इतना ही नहीं यश चोपड़ा फ़ाउंडेशन ने सभी सिने वर्कर्स को वैक्सीन लगवाने का भी जिम्मा उठाया है । इसके तहत सभी जरूरतमंद सिने वर्कर्स को मुफ़्त में वैक्सीन लगाई जाएगी । इसके लिए यश चोपड़ा फ़ाउंडेशन वैक्सीनेशन कैंप भी लगाएंगे ।