कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से अनगिनत जरूरतमंद लोगों के मदद कर रहे सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए 24x7 काम कर रहे हैं । लोग भी सोनू सूद से लगातार मदद मांग रहे हैं > वह अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं । लेकिन अब कुछ लोग सोनू सूद के इस मदद पर सवाल उठा रहे हैं । हालांकि सोनू सूद ऐसे लोगों को अच्छे से जवाब देना भी जानते हैं ।

कोरोनाकाल में 24x7 लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद पर डीएम ने उठाए सवाल, सोनू ने सबूत के साथ दिया जवाब

सोनू सूद ने डबलचेक करने के लिए कहा

दरअसल सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी । जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गंजाम के डीएम ने सोनू के द्वारा मदद करने की बात को सिरे से नकार दिया । जिसके बाद सोनू ने मरीज के परिजन के साथ हुई व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर डीएम को करारा जवाब दिया ।

ओडीशा के गंजाम जिले के डीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन की ओर से किसी ने भी संपर्क नहीं किया है । जिस पेशेंट का जिक्र सोनू सूद कर रहे हैं वो होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है । बेड का कोई इश्यू नहीं है । बरहामपुर म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन इसे मॉनिटर कर रही हैं ।”

इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, “सर, हमारी तरफ से कभी भी ये क्लेम नहीं किया गया कि हमनें आपको अप्रोच किया है । जरूरतमंद शख्स हमें अप्रोच करता है और हम उसके लिए बेड का अरेंजमेंट करते है आपके लिए ये चैट अटैच कर रहा हूं । आपका ऑफिस अच्छा काम कर रहा है । आप डबलचेक कर सकते हैं कि हमनें उस शख्स की भी मदद की है । उसकी कॉन्टैक्ट डिटेल्स आपको भेजी है. जय हिंद ।”

सोनू के जवाब देने के बाद गंजाम के डीएम ने कहा, “हमारा उद्देश्य आपके सिस्टम का विरोध करना नहीं था । बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए हमारे पास गंजाम में अपनी टीम है जो 24 घंटे और 7 दिन काम करती है । ये हमारी ड्यूटी है मामले की जांच करना हमारी ड्यूटी है । इसलिए हमने तथ्य साफ किए । आप और आपकी संस्था अच्छा काम कर रही है ।”