SalimSalman

सलीम खान अपनी स्पष्टवादिता के लिए जाने जाते हैं । जब लेखक सलीम खान किसी विवादित मुद्दे पर अपना बयान देते हैं तो वे कभी भी अपने शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश नहीं करते है फ़िर चाहे वो देश से संबधित हों या उनके बेटे सलमान खान से, वे बहुत बेबाकी से अपनी राय रखते हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया और पाक कलाकारों पर लगाए गए बैन की कड़ी आलोचना की ।

सलमान खान के इस बयान के सामने आने के बाद, राजनितिक गलियारों, फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सदस्यों और तमाम मीडिया चैनलों द्दारा सलमान खान को हर जगह से तीखी प्रतिक्रियाएं मिलना शुरू हो गया, हर कोई सलमान खान की इस मुद्दे पर आलोचना करने लगा । सलमान खान ने कहा था कि लोगों को ये समझने की जरूरत है कि कलाकार और आतंकवादी, दो बहुत अलग विषय है । दोनों को मिक्स नहीं किया जाना चाहिए । भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहा तनाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है कम होने का नाम नहीं ले रहा ऐसे में सलमान खान के बयान ने आग में घी का काम कर दिया । और अब इस बहस में अपने बेटे का समर्थन करने उतर गए हैं सलीम खान ।

ट्विट की श्रृंखला में, सलीम खान ने उन सभी लोगों को खींचा जिसने सलमान खान को 'राष्ट्र विरोधी' कहा । सलीम खान खुलकर बेटे सलमान के पक्ष में उतर आए हैं । सलमान का पक्ष लेते हुए सलीम खान ने लिखा, एक न्यूज चैनल कि मोस्ट वांटेड लिस्ट में अब सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट, करन जौहर और येचुरी ने ले ली है । ये ही लोग अब देश के लिए खतरा बन गए हैं । सलीम ने कहा कि मुझे खुशी है कि कम से कम न्यूज चैनल देश का मनोरंजन कर रहे है । मिस्टर येचुरी लोगों पर चिल्लाने, उन्हें दुख पहुंचाने, उनकी बेइज्जती करने की बजाए आप शांति की बात कर रहे हैं । सावधान रहें, आपको गद्दार घोषित किया जा सकता है । मिस्टर भट्ट हम सीमा पार क्यों देखें, जब हमारे देश के टीवी पर ही इतने प्रचंड और

नाटकीय कलाकारों का अकाल नहीं है ।

पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री बंट गई है जब से इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने अस्थाई तौर पर सभी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर रोक लगा दी है ।