यशराज फ़िल्म की साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत फ़िल्म बंटी और बबली का सीक्वल, बंटी और बबली 2 इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी के साथ सैफ़ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे । वहीं इसके साथ फ़िल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की फ़्रेश जोड़ी भी देखने को मिलेगी । 14 साल बाद बनाए जा रहे बंटी और बबली के सीक्वल का सभी को बेसब्री से इंतजार है । दर्शकों के उत्साह को देखते हुए आज मेकर्स ने रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । यह फ़िल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

बंटी और बबली 2 को मिली रिलीज डेट, 26 जून 2020 को दिखेगी रानी मुखर्जी-सैफ़ अली खान और सिद्धांत चतुर्वेदी-शरवरी की 'ठगी'

रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान की बंटी और बबली 2 को मिली रिलीज डेट

बंटी और बबली 2 में रानी, सैफ़ सिद्धांत और शरवरी ठग के रूप में नजर आएंगे । इन दिनों फ़िल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए अबु धाबी पहुंच गई है जहां ये फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग करेंगे ।

फ़िल्म के बारें में बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि, ''बंटी और बबली 2 को इस गर्मी में युवाओं और पारिवारिक दर्शकों के लिए एक बड़े एंटरटेनर के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा । इस फिल्म में ठगों को आज के दौर के हिसाब से फिल्माया जाएगा । अबू धाबी में टीम लगभग 10 दिन रुकेगी और इस दौरान ठगी की सीन के साथ ही फिल्म के कुछ अन्य दृश्यों की भी शूटिंग की जाएगी ।''

बता दें कि, इससे पहले सैफ़ और रानी ने साथ में हम तुम और ता रा रम पम जैसी बड़ी हिट फिल्में दी हैं ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! बंटी और बबली 2 में 'ठग' बनकर आ रहे हैं सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस्ड बंटी और बबली 2 को वरुण शर्मा, जिसने यशराज बैनर के तले बनी फ़िल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था, डायरेक्ट करेंगे ।