यशराज फ़िल्म की साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत फ़िल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनाया जा रहा है, बंटी और बबली 2 । 14 साल बाद बनाए जा रहे सीक्वल में दर्शकों को सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी । और अब मेकर्स ने कन्फ़र्म किया है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी के अलावा फ़िल्म में एक और ठग जोड़ी नजर आएगी और वो हैं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी । बंटी और बबली 2 के साथ सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी पूरे 11 साल बाद साथ स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे ।

CONFIRMED! बंटी और बबली 2 में 'ठग' बनकर आ रहे हैं सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी

बंटी और बबली 2 में सैफ़ अली खान और रानी मुखर्जी बनेंगे सीनियर ठग

सैफ़ और रानी की जोड़ी ने हम तुम,ता रा रम पम, थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक जैसी हिट फिल्में दी है और अब पूरे 11 साल बाद ये जोड़ी एक बार फ़िर धमाल मचाएगी । बंटी और बबली 2 में सैफ़ और रानी सीनियर ठग के रूप में फुल फ्लेज्ड रोल में दिखाई देंगे । वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी यंग ठग जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे ।

स्क्रिप्ट ने सैफ़ को किया प्रभावित

बंटी और बबली 2 से जुड़कर सैफ़ काफ़ी उत्साहित हैं उन्होंने इस फ़िल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि, ''बंटी और बबली 2 आज के टाइम पर सेट है । एक अलग तरह का सीक्वल है । इसकी शानदार स्क्रिप्ट ने मुझे तत्काल प्रभावित किया था । यह पूरे परिवार के लिए एक साथ बैठकर एंजॉय करने वाली एक मनोरंजक फिल्म है । यही कारण है कि मुझे यह पसंद आई और मैं इससे जुड़ गया । मुझे फिल्म में पुराने और नए बंटी-बबली के बीच के इंटररिलेशन से प्यार है । यह रिफ्रेशिंग, एक्साइटिंग और बेहद एंगेजिंग है । वैसे भी रानी के साथ काम करना काफी मजेदार रहा है । मुझे फिर से उसी रचनात्मक सहयोग का इंतजार है ।''

रानी इस फ़िल्म में कुछ नया करना चाहती हैं

वहीं रानी कहती हैं कि, ''असल बंटी और बबली को दर्शकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली थी । उनका प्यार ही है, जिसने यशराज फिल्म्स को सीक्वल बनाने का निर्णय लेने को प्रेरित किया है । बंटी और बबली 2 में भी रियल जोड़ी के तौर पर अपनी भूमिकाओं को निभाने के लिए अभिषेक और मुझसे संपर्क किया गया, लेकिन दुर्भाग्य से बातें बन नहीं पाईं । बहरहाल, एक टीम के रूप में हम सैफ का स्वागत करते हैं और हमें काफी खुशी है । मेरे पास उनके साथ काम करने की सुखद यादें हैं और बंटी और बबली 2 में उनके साथ कुछ नया करने की उम्मीद कर रही हूं ।''

यह भी पढ़ें : Bunty Aur Babli 2: रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान अगले साल से शुरू करेंगे शूटिंग, दमदार होगा रानी का रोल

आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस्ड बंटी और बबली 2 को वरुण शर्मा, जिसने यशराज बैनर के तले बनी फ़िल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था, डायरेक्ट करेंगे । फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है ।