पिछले कई दिनों से खबर आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी एक फ़िल्म डायरेक्ट करने वाले हैं जिसमें शाहरुख खान, रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं और इस फ़िल्म को कांतारा मेकर्स होम्बले फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी । इस खबर ने शाहरुख खान, रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने वाले फ़ैंस को एक्साइटेड कारा दिया । लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है । 

शाहरुख़ खान और ऋषभ शेट्टी के साथ फ़िल्म बना रहे हैं कांतारा मेकर्स ? ये है इस खबर की सच्चाई

शाहरुख खान, रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी एक साथ एक फ़िल्म में ?

प्रोडक्शन हाउस के करीबी एक सूत्र का कहना है, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है । केजीएफ, केजीएफ 2, और कांतारा के बाद, होम्बले फिल्म्स की अगली पैन इंडिया फिल्म प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सलार है । यह प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है  । बैनर 2023 के लिए एक और फिल्म की योजना बना रहा है, जिसकी कास्टिंग से अब तक पर्दा नही उठाया गया है ।

जबकि बहुत से लोग परियोजना पर इस तरह की एक शानदार टीम को देखने का सपना देख रहे हैं, सोर्सेज ने उन सभी अफवाहों को इंकार किया है जो चारों ओर छाई है। 

बता दें कि, होम्बले फिल्मों ने केजीएफ, केजीएफ 2, और कांतारा जैसी फिल्मों के साथ साल की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स दी हैं । जबकि इन सभी फिल्मों ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड तोड़े है । इन फिल्मों के साथ, होम्बले फिल्मों को वर्ल्ड मैप पर कन्नड़ इंडस्ट्री का नाम लाने का क्रेडिट भी दिया ।