मनोज बाजपेयी की हार्ड-हिटिंग कोर्टरूम ड्रामा को फ़ाइनली नाम मिल गया है । मनोज बाजपेयी की इस फ़िल्म का नाम बंदा है जिसकी शूटिंग बीते हफ़्ते ही उन्होंने एक इंटेंस कोर्टरूम सीक्वेंस के साथ ख़त्म की । और आज मनोज बाजपेयी ने अपनी फ़िल्म बंदा से अपना फ़र्स्ट लुक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह काफ़ी गंभीर लुक में नज़र आ रहे हैं । मनोज बाजपेयी की हार्ड-हिटिंग कोर्टरूम ड्रामा बंदा 2023 में रिलीज़ करने की प्लानिंग है ।

मनोज बाजपेयी की हार्ड-हिटिंग कोर्टरूम ड्रामा को मिला नाम- बंदा ; फ़र्स्ट लुक पोस्टर आउट

मनोज बाजपेयी की बंदा 

हाल में पावर-पैक कोर्ट रूम ड्रामा के मेकर्स, विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, ज़ी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा ने इस फिल्म का प्रभावशाली पोस्टर लॉन्च किया है जिसका टाइटल बंदा है । इस फिल्म में तीन बार के नेशनल अवॉर्ड विनर मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। ये फिल्म हिंदी फिल्मों में अपूर्व सिंह कार्की की शुरुआत हैं जिसे दीपक किंगरानी द्वारा लिखा गया हैं । बंदा में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है ।

बहुमुखी अभिनेता फिल्म के ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में चश्मा पहने हुए इंटेंस दिख रहे हैं और यह सब काफी दिलचस्प है । फिल्म, जिसने पहले ही दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है, की शूटिंग जोधपुर और मुंबई में की गई है और इसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है ।

शूटिंग के आखिरी क्लोसिंग सीन को फिल्माते समय मनोज बाजपेयी को कलाकारों और क्रू से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था, जो एक गहन कोर्टरूम सीक्वेंस था । इसके बाद केक कटिंग के साथ फिल्म की शूटिंग के खत्म होने का जश्न मनाया गया और जहां  पूरी टीम ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में किए गए काम के लिए आभार व्यक्त किया ।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, 'बंदा' विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं ।