बाहुबली और आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली अब तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फ़िल्म बनाने जा रहे हैं । महेश बाबू के साथ एस एस राजामौली की यह फ़िल्म एक समकालीन एडवेंचर-थ्रिलर फ़िल्म होगी । यदि समय पर फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई तो इस फ़िल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने की उम्मीद है । इस फ़िल्म की कहानी राजामौली और उनके पटकथा लेखक पिता विजयेंद्र प्रसाद द्वारा संयुक्त रूप से लिखी जा रही है ।

Revealed: आरआरआर के बाद महेश बाबू के साथ एडवेंचर-थ्रिलर फ़िल्म बना रहे हैं एस एस राजामौली ;  फ़िल्म में नहीं होगी कोई बॉलीवुड हीरोइन

एस एस राजामौली और महेश बाबू की फ़िल्म

राजामौली और महेश बाबू की इस फ़िल्म के बारें में करीबी सूत्र ने बताया कि, “महेश बाबू अपने करियर के इस पड़ाव पर कॉस्ट्यूम ड्रामा या पीरियड फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं । उनके फ़ैंस उन्हें एक सामाजिक संदेश के साथ समकालीन सबजेक्ट पर बेस्ड फ़िल्मों में देखना पसंद करते हैं। और बाहुबली और आरआरआर के बाद, राजामौली के पास पर्याप्त रथ, धनुष-बाण और पुरानी कारें हैं । इसलिए महेश बाबू की फिल्म को समकालीन सेटिंग में सेट किया जाएगा ।”

इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि महेश बाबू-राजामौली की इस फ़िल्म में कोई बॉलीवुड हीरोइन नहीं होगी । एक साल पहले तक श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और पूजा हेगड़े जैसी बॉलीवुड की श्रेष्ठ अभिनेत्रियों को तेलुगु फ़िल्म के लिए बड़ी धनराशि दी जा रही थी । पुष्पा और केजीएफ की पैन इंडिया सक्सेस के बाद अब यह ट्रेंड बदल गया है । इसलिएन महेश बाबू और राजामौली चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म में वो अभिनेत्री नजर आए जो अभी तक हिंदी फ़िल्म में नजर नहीं आई है ।

महेश बाबू के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, “उन्हें बॉलीवुड की किसी महंगी हीरोइन की जरूरत नहीं है । न ही वह पैन इंडिया स्टार बनने की लालसा रखते हैं । अगर वह पैन इंडिया ऑडियंस को खुश करने में कामयाब होते हैं तो अच्छा है नहीं तो वह आंध्र और तेलंगाना में अपने फैन बेस से ज्यादा खुश हैं ।”