एकता कपूर द्दारा निर्मित लोकप्रिय शो लॉक अप अपने फ़िनाले से बस कुछ ही घंटे दूर है । लॉक अप अब अपने अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है । लॉक अप का ग्रैंड फिनाले शनिवार यानी 7 मई को होगा । फिनाले की टाइमिंग रात 10.30 बजे की रखी गई है, जिसे ALTBalaji और MX Player पर स्ट्रीम किया जाएगा । फिनाले में कंगना रनौत अपनी दमदार होस्टिंग से एक बार फ़िर शो को हिट बनाने का काम करेंग़ी । विजेता ट्रॉफ़ी की दौड़ में टॉप 6 फाइनलिस्ट में शामिल हैं प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, अज्मा फल्लाह, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा । हालांकि, सायशा शिंदे फिनाले के एकदम करीब आकर शो से बाहर हो गई ।

आज 7 मई को होगा कंगना रनौत के लॉक अप का ग्रैंड फिनाले ;  विजेता ट्रॉफ़ी की दौड़ में शामिल ये टॉप 6 फाइनलिस्ट

लॉक अप का ग्रैंड फिनाले 7 मई को

जब शो शुरू हुआ था तो सवाल बना हुआ था कि क्या यह कामयाब हो पाएगा या नहीं । लेकिन सभी उम्मीदों को पार करते हुए कंगना का लॉक अप हिट साबित हुआ । इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है जिसके चलते व्यूज के मामले में इस शो ने कई रिकॉर्ड तोड़े । अब जबकि शो का पूरा सीजन काफी धमाकेदार रहा, ऐसे में उम्मीद है कि ग्रैंड फिनाले भी काफी शानदार होगा और नये रिकॉर्ड बनाएगा ।

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

विनर की रेस में 6 प्रतियोगी

विनर की रेस में सबसे पहले फाइनलिस्ट में पहले कैदी के रूप में शिवम शर्मा को चुना गया है, वहीं प्रिंस नरूला दूसरे फाइनलिस्ट हैं। इसके अलावा आजमा तीसरे नंबर की फाइनलिस्ट, मुनव्वर चौथे, अंजलि अरोड़ा पांचवीं और पायल रोहतगी छठी फाइनलिस्ट हैं । स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर शो के सबसे दमदार कैदी बताए जा रहे हैं । वहीं प्रिंस नरुला भी रियलिटी शोज के बादशाह रहे हैं क्योंकि वह अब तक 4 रियलिटी शो जीत चुके हैं । इसलिए उनके जीतने की संभावनाएं भी काफ़ी जताई जा रही है । फ़िनाले की ट्रॉफ़ी को लेकर प्रिंस और मुनव्वर के बीच कड़ी टक्कर है लेकिन ये तो फ़िनाले के आखिर में ही पता चलेगा कि लॉक अप की ट्रॉफ़ी किसके नाम होती है ।

खबरों की मानें तो फिनाले को और भी जबरदस्त बनाने के लिए शो के फाइनलिस्ट के अलावा एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने डांस का तड़का लगाएंगे । लॉक अप का ग्रैंड फिनाले भी धमाकेदार होने वाला है। करण कुंद्रा के साथ हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश भी शो में बतौर जेलर एंट्री ले चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट की खास परफॉर्मेंस भी होने वाली है। वहीं मेहमान के रूप में सिंगर बादशाह शिरकत कर सकते हैं।

शो की प्राइज मनी को लेकर कहा जा रहा है कि इस जीतने वाले को 25 लाख रु मिलेंगे । इसके साथ ही विजेता को एक चमचमाती ट्रॉफी भी मिलेगी । हालांकि इस पर कोई ऑफ़िशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है । ये लॉक अप का पहला सीजन है पहला ही सीजन काफ़ी हिट बताया जा रहा है ।