गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर लखनऊ में केस दर्ज हो गया है । रवि किशन की पत्नी प्रीती शुक्ला ने मंगलवार रात आरोपी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर उनके पति राजेश सोनी, बेटी शाल शीनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी, सपा के प्रदेश प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय और एक न्यूज चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू के ख़िलाफ़ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है ।

रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला के ख़िलाफ़ एक्टर की पत्नी प्रीति शुक्ला ने दर्ज कराई FIR ; अंडरवर्ल्ड से संबंध, 20 करोड़ रु की रंगदारी मांगने के लगाए आरोप

रवि किशन की पत्नी ने झूठे आरोपों पर FIR दर्ज कराई

मंगलवार देर रात दर्ज की गई एफआईआर शिकायत में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उन्हें धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की मांग की । इसलिए रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपनी शिकायत में कहा कि, अपर्णा ठाकुर के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और उन्होंने एक्टर को फर्जी बलात्कार मामले में फंसाने और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी ।

अपर्णा ठाकुर हाल ही में एक्टर रवि किशन के खिलाफ लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि रवि किशन, अपनी दूसरी शादी से हुई बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं । अपर्णा ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मेरा नाम अपर्णा है और मेरी बेटी सांसद और एक्टर रवि किशन की बेटी है, जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं । और अब मैं इसके लिए कोर्ट भी जा रही हूं ।

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन की भलाई की चिंता के कारण पुलिस को शामिल करने से बचना चाहती हैं और उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं। रवि किशन के साथ अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी और वह चाहती हैं कि वह या तो औपचारिक रूप से बेटी को गोद ले लें या उसे अपने बच्चे के रूप में स्वीकार कर लें।

पुलिस उपायुक्त मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि सांसद की पत्नी की तहरीर पर अपर्णा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ धमकी, रंगदारी, साजिश रचने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।