वो लोग, जिनका जोया अख्तर द्दारा निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत इंडियन हिप-हॉप ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गली बॉय से मन नहीं भरा है, उनके लिए एक खुश कर देने वाली खबर है । वो खुशखबरी ये है कि, रणवीर सिंह अभिनीत गली बॉय का सीक्वल भी होगा…या इसका एक नई फ़िल्म के रूप में विस्तार होगा जहां पूरे हिप-हॉप / रैप संस्कृति का और वृहद रूप दिखाया जाएगा ।

आगे भी चलेगा रणवीर सिंह की हिप-हॉप ब्लॉकबस्टर गली बॉय का जादू, जोया अख्तर ने सीक्वल पर लगाई मुहर

गली बॉय के सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है

सीक्वल के बारें में बात करते हुए जोया अख्तर ने कहा कि, “मेरी सह-लेखक रीमा कागती और मुझे लगता है कि हमारे देश में पूरे हिप-हॉप संस्कृति पर बहुत कुछ कहा जा सकता है । और हां, थीम की खोज करने वाली एक और फिल्म की पटकथा और योजना बनाई जा रही है ।”

जहां इस सीक्वल के बारें में अन्य सभी जानकारी अभी प्रतिक्षा में है, वहीं हम आपको इस प्रोजेक्ट के बारें में कुछ बता सकते है । इसमें फ़रहान अख्तर नहीं होंगे । गली बॉय ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित ऐसी पहली फिल्म है जिसमें उनके भाई नहीं हैं । और इसके सीक्वल में भी ऐसा ही होगा ।

यह भी पढ़ें : खुला राज, रणवीर सिंह की गली बॉय का 'अपना टाइम आएगा' का ऑरिजनल ट्रेक कुछ और ही था

और इसका कारण खुद जोया ने हमे बताया । ''वह गली बॉय में फ़िट नहीं हुए थे । और हमें इसके लिए बहुत खेद है । साथ ही, रॉक ऑन सीरीज़ से उनकी छवि, संगीत की एक पूरी तरह से अलग शैली से जुड़ी है । दर्शकों को अचानक स्टेडियम-रॉक से हिप-हॉप तक ले जाते हुए देखने के लिए यह एक कल्चर शॉक होता ।"

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : गली बॉय