रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय को रिलीज हुए दो हफ़्ते बीत चुके है लेकिन फ़िर भी फ़िल्म को लेकर अभी तक लोगों में क्रेज बना हुआ है । जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर यह फ़िल्म ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बना रही है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह ने रैपर की भूमिका निभाई थी और फ़िल्म का थीम सॉंग 'अपना टाइम आएगा' काफ़ी लोकप्रिय हुआ । यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है । लेकिन क्या आपको पता है कि जोया ने पहले इसी थीम सॉंग 'अपना टाइम आएगा' की लीरिक्स चेंज कर 'सबका टाइम आएगा' कर दी थी, ऐसा हमारे सूत्रों ने बताया ।

खुला राज, रणवीर सिंह की गली बॉय का 'अपना टाइम आएगा' का ऑरिजनल ट्रेक कुछ और ही था

अपना टाइम आएगा लोगों की जुबान पर चढ़ गया है

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने हमसे इस बड़े बदलाव का रहस्य खोलते हुए कहा कि, ''ऑरिजनल गाने में शब्द थे 'सबका टाइम आएगा', जबकि जोया के पिता जावेद अख्तर साब ने बताया कि, इस गाने में "सबका' शब्द एक सामान्य की तरह लगेगा और इसलिए इसे 'अपना टाइम आएगा' में बदला गया । जावेद अख्तर के मुताबिक 'अपना' शब्द से यह प्रत्येक दर्शकों से जुड़ पाएगा ।

इस गाने में हुए बड़े बदलाव के बारें में और खुलासा करते हुए सूत्र ने बताया कि, ''अगर आप देखें तो पाएंगे कि, 'सबका' शब्द को बदलकर 'अपना' कर देने से ये गाना ज्यादा से ज्याद लोगों के दिल में उतरा । इतना ही नहीं, इस शब्द को फ़िल्म के प्रमोशन के लिए भी यूज किया गया वहीं कमर्शियल तौर पर भी इस 'अपना' शब्द से फ़िल्म ने खूब कमाई की । क्योंकि 'अपना' शब्द असल में इस बात की तस्दीक करता है कि प्रत्येक व्यक्ति पहले खुद को और फिर दूसरों को देखता है ।”

यह भी पढ़ें : #ApnaTimeAayega : फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ रहे शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल का भी…टाइम आएगा

तर्क सुनने के बाद, हमें यह कहना होगा कि जावेद अख्तर भले ही आज के समय के गीत बनाने में सफ़ल नहीं हो पाएं लेकिन अनुभवी कवि आज भी दर्शकों की कब्ज को पकड़ने में सक्षम है ।