अमिताभ बच्चन की बेहतरीन अदायगी से सजी डॉन फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाया शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की ऑन स्क्रीन रोमांस फ़िल्म डॉन 2 ने । फ़रहान अख्तर द्दारा निर्देशित और फ़रहान व रितेश सिधवानी द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म डॉन 2 एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म रही है और इसके बाद से लोग इसके सीक्वल डॉन 3, का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।वहीं दूसरी ओर पिछले दिनों जब शाहरुख खान के राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा को छोड़ा था तो, कयास लगाए जा रहे थे कि शाहरुख ने ये फ़िल्म डॉन 3, के लिए छोड़ी क्योंकि वह अपना पूरा फ़ोकस डॉन 3, पर लगाना चाह रहे थे । लेकिन फ़िर इन खबरों को निराधार बता कर डॉन 3 की आस लगाने वाले फ़ैंस को निराश कर दिया गया । लेकिन अब इस फ़िल्म के मेकर्स ने डॉन 3 के बारें में कुछ अच्छे संकेत दिए है ।

मिल गया संकेत, कभी भी शुरू हो सकती है शाहरुख खान की डॉन 3

शाहरुख खान की डॉन 3 पर काम जारी है

जब रितेश सिधवानी से डॉन 3 के बारें में पूछा गया तो उन्होंने फ़ैंस को खुश करते हुए कहा कि वो अभी भी इस पर काम कर रहे है और उन्हें भी नहीं पता है कि यह कब बनेगी । इस फ़्रैंचाइजी की अगली फिल्म को देखने के लिए जहां हर कोई बेताब है वहीं मेकर्स फैंस को निराश नहीं करना चाहते है । वैसे रितेश के इस बयान से इस फिल्म के फैंस को डॉन 3, का एक संकेत जरूर मिल गया है ।

यह भी पढ़ें : एक्टिंग में चल नहीं रहे तो क्या प्रोड्यूसर बनकर शाहरुख खान लाएंगे 'अपना टाइम'

शाहरुख की बात करें तो अभी वह किसी फ़िल्म में तो नजर नहीं आने वाले है लेकिन उनके प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म बदला हाल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । सारे जहां से अच्छा को छोड़ने के बाद शाहरुख नेटफ़्लिक्स के लिए वेब सीरिज प्रोड्यूस करने में बिजी है । हाल ही में शाहरुख ने तीन और नए वेब शो को प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया है ।