रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण यकीनन बॉलीवुड की सर्वाधिक लोकप्रिय जोड़ी है । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण खूबसूरती के साथ-साथ बेहतरीन अदाकारी की मिसाल है । फ़िल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद ये जोड़ी फ़िल्मी पर्दे की सबसे डिमांडिग जोड़ी बन गई है । पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी रचाने जा रहे है और फ़िल्मी पर्दे का ये जोड़ा असल जिंदगी में पति-पत्नि बनने जा रहा है ।

रणवीर सिंह ने पहली बार दुनिया के सामने कबूला दीपिका पादुकोण से अपना रिश्ता !

एक साथ कई बेहतरीन फ़िल्में देने के बावजूद भी इस जोड़ी ने अपनी रिलेशनशिप को कभी भी खुलकर नहीं स्वीकारा । लेकिन अपनी पिछली फ़िल्म पद्मावत में बेहतरीन परफ़ोरमेंस देने के बाद दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर आने लगी । खबरें आई कि ये जोड़ी स्विट्ज़रलैंड में शादी रचाने जा रही है ।

रणवीर सिंह ने शादी की खबरों का खंडन किया

अपनी शादी की फ़ैलती खबरों पर आखिरकार, हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखने रणवीर ने अपनी चुप्पी तोड़ी । रणवीर ने कहा कि, 'फिलहाल ऐसा कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है । मैं अभी नहीं कह सकता कि भविष्य में इस तारीख पर ऐसा होने वाला है । इस समय हम दोनों अपने काम में काफी बिजी हैं । दीपिका को इस समय बैक से संबंधित परेशानी भी है । अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं दुनिया को सबसे पहले बताऊंगा ।'

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह के स्टारडम में लगा एक और सितारा, बने ‘एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ़ द ईयर’

वैसे रणवीर के इस बयान से ये तो साफ़ हो गया है कि रणविर और दीपिका एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है । जिस रिश्ते को दोनों ने अब तक दुनिया से छुपा कर रखा था उसे अब रणवीर ने खुलकर स्वीकार कर लिया है । रणवीर और दीपिका के फ़ैंस के लिए इससे ज्याद खुशी की बात क्या होगी ।