विद्या बालन इन दिनों अक्षय कुमार और अन्य स्टार कास्ट के साथ अपनी आगामी मल्टीस्टारर फ़िल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में जुटी हुई है । भारत के सफ़ल मंगलयान मिशन की विजयी दास्तां को दर्शाती फ़िल्म मिशन मंग़ल में विद्या बालन एक वैज्ञानिक के रूप में नजर आएंगी । और अब इसके बाद विद्या बालन अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।

'इंदिरा गांधी' बनने में अभी विद्या बालन को लगेगा और समय, बताई ये वजह

विद्या बालन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

फ़िल्मों में असल जिंदगी के किरदार निभाने वाली विद्या बालन जल्द ही गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायॉपिक में भी नजर आएंगी । इसके अलावा माना जा रहा था कि विद्या जल्द ही भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी की बायोपिक फ़िल्म में इंदिरा गांधी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी । लेकिन इसके बाद इंदिरा गांधी की बायोपिक फ़िल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई । जहां विद्या के फ़ैंस उन्हें इंदिरा गांधी के रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं इस फ़िल्म में अभी और देर लगने वाली है इसका खुलासा खुद विद्या ने किया है ।

जब विद्या से इंदिरा गांधी फ़िल्म को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, क्योंकि यह फ़िल्म एक दमदार शख्सियत पर बेस्ड है इसलिए इसमें और ज्यादा तैयारी की आवश्यकता है । इसके लिए अभी बहुत काम किया जाना बाकी है ।

यह भी पढ़ें : भारत की PM बनने का सपना पूरा करेंगी विद्या बालन ?

आपको बता दें कि विद्या और रॉय कपूर फ़िल्म्स ने फ़िल्म बनाने के लिए पत्रकार-लेखक सागरिका घोष से उनकी लोकप्रिय किताब 'इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम (Indira, India's Most Powerful PM)' के अधिकार खरीदें है । आपको बता दें कि सागरिका घोष की किताब में 1975 में आपातकालीन स्थिती से लेकर इंदिर गांधी की असफ़ल शादी, उनके बेटे संजय गांधी और उनके राजनीतिक जीवन के साथ उनका इतना अच्छा रिश्ता न होने तक की सभी कहानियां है ।