संजय लीला भंसाली जहां आलिया भट्ट और सलमान खान के साथ लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म इंशाअल्लाह बना रहे हैं वहीं अब सुनने में आ रहा है कि भंसाली का प्रोडक्शन हाउस रणदीप हुड्डा के साथ एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म भी बनाने की तैयारी कर रहा है । भंसाली की इस फ़िल्म में रणदीप हुड्डा एक पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को संजय लीला भंसाली का प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शसं प्रोड्यूस करेगा और बलविंदर सिंह जंजुआ इसे निर्देशित करेंगे ।

संजय लीला भंसाली कॉप ड्रामा में रणदीप हुड्डा बनेंगे मजाकिया पुलिस अफ़सर

भंसाली की फ़िल्म में रणदीप हुड्डा बनेंगे पुलिस अफ़सर

एक सूत्र के मुताबिक, यह फिल्म एक थ्रिलर होगी लेकिन इसमें कॉमिडी का भी अंडरटोन होगा । फिल्म की कहानी एक छोटे शहर पर आधारित होगी । फिल्म का डायरेक्शन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे जो इससे पहले फिल्म मुबारकां और कपिल शर्मा की फिरंगी लिख चुके हैं । जंजुआ ने तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख भी लिखी है । सुनने में आ रहा है कि बलविंदर इस फ़िल्म को काफ़ी दिनों से लिख रहे थे ।

संजय लीला भंसाली इन दिनों आलिया भट्ट और सलमान खान के साथ एक फ़िल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम हैं इंशाअल्लाह । अपनी इस फ़िल्म से पहली बार भंसाली, सलमान-आलिया की जोड़ी पर्दे पर पेश करेंगे । इस फ़िल्म में आलिया और सलमान एक प्रेमी जोड़े के रूप में नजर आएंगे । दोनों कलाकारों के फ़ैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : लव आज कल 2 : रणदीप हुड्डा 'लव गुरू' बनकर कार्तिक आर्यन को सिखाएंगे सारा से प्यार करने के गुर

रणदीप के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अभिनीत इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल 2 में एक लव गुरू के किरदार में नजर आएंगे ।