साल 2019 की सबसे बड़ी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह और वॉर देने वाले फ़िल्ममेकर साल 2022 में एक दूसरे के साथ मुकाबला करने की तैयारी में है । शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा जहां रणबीर कपूर के साथ एनिमल लेकर आ रहे हैं वहीं ॠतिक रोशन अभिनीत वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक बार फ़िर ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अपनी एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर लेकर आ रहे हैं । और ये दोनों ही फ़िल्में 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ।

बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर भिड़ेंगी ॠतिक रोशन की फ़ाइटर और रणबीर कपूर की एनिमल,  5 दिन के अंतर पर होंगी रिलीज

ॠतिक रोशन और रणबीर कपूर की फ़िल्मों का आमना-सामना

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान की शूटिंग में बिजी सिद्धार्थ आनंद इसे पूरा करने के बाद ॠतिक के साथ फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करेंगे । फ़ाइटर एक एरियल एक्शन ड्रामा फ़िल्म है जिसमें पहली बार ॠतिक और दीपिका की जोड़ी देखने को मिलेगी । मेकर्स ने फ़िल्म के अनाउंसमेंट के कुछ दिन बाद ही इसकी रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया था जो कि 30 सितंबर 2022 (गांधी जयंती वीक) है । ये संयोग की बात है कि ॠतिक और सिद्धार्थ की पिछली दो फ़िल्में (बैंग बैंग और वॉर) भी गांधी जयंती वीक के दौरान ही रिलीज हुई थी ।

रणबीर कपूर की एनिमल 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी

और आज संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म एनिमल की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है जो कि दशहरा वीक यानी 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अब दिलचस्प बात ये है कि दोनों ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर की फ़िल्में महज 5 दिन के अंतर पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी । यानि फ़ाइटर 30 सितंबर को रिलीज होगी तो 5 अक्टूबर को एनिमल रिलीज होगी ।

एनिमल की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर का अनदेखा अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी खास भूमिका में दिखाई देंगे । संदीप रेड्डी वांगा इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । कबीर सिंह के बाद संदीप की ये दूसरी हिंदी फ़िल्म है ।

अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि महज 5 दिन के अंतराल में रिलीज हो रही बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में- फ़ाइटर और एनिमल, इनके बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन पर कितना असर डालता है ।