जब से करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है हर कोई उनके बेटे की एक झलक देखने के लिए बेताब है । जहां करीना और सैफ़ अली खान का बेटा तैमूर अली खान अपनी क्यूटनैस और चंचलता से सोशल मीडिया स्टार और पैपराजी का फ़ेवरेट बन गया वहीं अब सभी नवाब खानदान के छोटे नवाब को देखना चाहते हैं । इसलिए पिछले कुछ दिनों से मीडिया महकमें में ये खबर तेजी से फ़ैल रही है करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान अपने नन्हें शहजादे की झलक वर्चुअल प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से मीडिया को देंगे ।

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान अपने दूसरे बेटे को रखेंगे मीडिया और लोगों की नजरों से एकदम दूर

करीना कपूर खान के छोटे बेटे को देखने के लिए सभी लोग बेताब

हालांकि करीना और सैफ़ के करीबी मित्र ने इस खबर को सरासर गलत बताया है । “यह सिर्फ़ मनगढ़ंत खबरें हैं । मीडिया के एक वर्ग को पता है कि तैमूर के भाई के नाम पर कुछ भी बिकेगा । इसलिए वे करीना और सैफ़ के छोटे बेटे के बारें में ऐसी मनगढ़ंत कहानियां बना रहे हैं । वैसे आपको बता दूं कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे को सार्वजनिक रूप से या मीडिया की नजरों से दूर रखने का फ़ैसला किया है ।”

“आप तैमूर के भाई को पब्लिक में नहीं देख पाएंगे । जिस तरह से तैमूर मीडिया के बीच लोकप्रिय हो गया वैसे वह अब अपने दूसरे बेटे के साथ नहीं करेंगे । मुझे लगता है कि करीना और सैफ़ ने इससे सबक ले लिया है । जितना अधिक आप अपने बच्चों की फ़ोटोज मीडिया को लेने देंगे उतना ही वे आपको परेशान करेंगे । इसलिए तैमूर का भाई पब्लिकली सामने नहीं आएगा ।” दोस्त ने बताया ।