सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अपनी अगली एक्शन पैक्ड फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए एकदम तैयार हैं । यशराज प्रोडक्शन में बनने वाली टाइगर 3, सलमान की टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है । इससे पहले एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, आई जिसने अपनी सफ़लता से बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास रच दिया । और अब मेकर्स लेकर आ रहे हैं टाइगर 3, जिसके लिए मेकर्स ने एक बार फ़िर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की हिट जोड़ी को चुना है । 8 मार्च से मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है और इसके लिए सलमान और कैटरीना समेत फ़िल्म के निर्देशक मनीष शर्मा और इमरान हाशमी ने भी शूटिंग शुरू होने से पहले की जाने वाली पूजा भी संपन्न की । मेकर्स ने सलमान की टाइगर 3 के लिए विदेश के 3 लोकेशन को चुना है जहां इसकी शूटिंग होगी ।

सलमान खान की एक्शन स्पाई ड्रामा टाइगर 3 की शूटिंग के लिए मेकर्स फ़ाइनल कर सकते हैं ये 3 लोकेशन, इस्तांबुल है पहली पसंद

सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग के लिए टीम तैयार

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “यशराज टाइगर 3 को पहले से भी ज्यादा ग्रैंड और बड़े पैमाने पर बनाने की कोशिश कर रहे हैं । और इसके लिए मेकर्स ने तगड़ी प्लानिंग की है । फ़िल्म के हैरतअंगेज एक्शन सीन और शानदार विजुअल्स दुनिया की एग्जॉटिक लोकेशन पर शूट किए जाएंगे । यशराज ने टाइगर 3 की शूटिंग के लिए यूएई, इस्तांबुल और यूरोप को चुना है ।”

दिलचस्प बात ये है कि जहां मेकर्स ने विदेश की इन तीन जगहों को शॉर्ट लिस्ट किया है उसमें सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जगह इस्तांबुल है । “असल में इस्तांबुल में बड़ी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए भारी रियायतों के साथ आसानी से अनुमति मिल जाती है । क्योंकि इससे उनके देश का चित्रण होता है इसलिए ।” इस्तांबुल में बेहतरीन विजुअल्स के साथ फ़िल्ममेकर्स को अच्छी-खासी रियायत दी गई है इसलिए कहा जा रहा है कि मेकर्स फ़िल्म के फ़र्स्ट शेड्यूल के लिए इस्तांबुल को फ़ाइनल कर सकते हैं ।

टाइगर 3 की बात करें तो इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।