793784158

भगवान की तरह पूजे जाने वाले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत का परिवार उनकी जिंदगी पर फ़िल्म बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, यह विचार पूरे परिवार ने साथ मिलकर लिया था । लेकिन अब, जब से रजनीकांत की फ़िल्म कबाली रिलीज हुई है, उसने रजनीकांत को एक नए  मुकाम पर लाकर बिठा दिया है इसलिए अब उनके परिवार ने फ़ैसला किया है कि वे रजनीकांत की एक बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने की उन्नति को फ़िल्म में दिखाएंगे ।

रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या इस खबर की पुष्टि करते हुए कहती हैं, हां, हम अपने पापा के जीवन पर फ़िल्म बनाने की योजना बना रहे हैं । मेरी बहन ऐश्वर्या मेरे पापा के ऊपर एक किताब लिख रही है । फ़िल्म में उनके नीचे से ऊपर उठने की कहानी को दर्शाया जाएगा । सौन्दर्या ने कहा कि ये विचार काफ़ी समय पहले ही परिवार ने मिलकर ले लिया था । उनका जीवन कई लोगों के लिए प्रेरणा है ।

सौन्दर्या ने आगे कहा कि, ये फिल्म मेगास्टार रजनीकांत के जीवन के जाने-माने तथ्यों के साथ-साथ कुछ अनछुए पहलूओं पर भी केंद्रित होगी । उनके जीवन के कुछ ऐसे पहलू हैं जिनके बारें में कोई भी नहीं जानता । हम वो सब फ़िल्म में रखना चाहते हैं । एक बेटी और उनके समर्पित प्रशंसक के रूप में, मैं उन्हें रुपहले पर्दे पर देखना पसंद करती हूं । और उनके ऊपर बनने वाली फ़िल्म को भी पसंद करुंगी ।