510 करोड़ के बजट में बनी रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 2.0 अब तक की सबसे महंगी भारतीय फ़िल्म है । तो क्या रजनीकांत शंकर द्दारा निर्देशित फ़िल्म 2.0 के लिए दर्शकों की भारी संख्या जुटाने की खातिर अपनी फ़िल्म को प्रमोट न करने के नियम को तोड़ेंगे ?

क्या मेगाबजट फ़िल्म 2.0 के लिए रजनीकांत तोड़ेंगे अपना नियम और अक्षय कुमार के साथ मिलकर करेंगे प्रमोशन ?

रजनीकांत 2.0 का प्रमोशन कर सकते हैं

हालांकि बाहरी रूप से शांत होने के बावजूद, 2.0 टीम बड़े पैमाने पर बनी अपनी मेगाबजट फ़िल्म में लगे पैसे जुटाने के प्रयास में लगी हुई है । हाल ही में रजनीकांत की रिलीज हुई फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था इसलिए अब 2.0 के मेकर्स चाहते हैं कि 2.0 के कुछ सीरियस प्रमोशन पर अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत, जो अपनी फ़िल्मों को प्रमोट नहीं करते हैं, भी शामिल हो ।

''रजनी सर मिस्टर अक्षय कुमार के साथ संयुक्त मीडिया बातचीत करने की योजना के साथ अभी तक सहमत नहीं हुए हैं । लेकिन वह जल्द ही इससे जुड़ सकते हैं क्योंकि वह जानते हैं कि 2.0 उनके करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण फ़िल्म है ।" फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया ।

जबकि उत्तर भारतीय दर्शकों पर अक्षय कुमार का गढ़ अच्छी तरह से फिल्म आयोजित करेगा, रजनीकांत की हिंदी बेल्ट पर घबराहट पकड़ने वाले 2.0 के निर्माता बहुत परेशान हैं। बजट के साथ यह 2.0 है जो केवल चयनित जेब में सफल नहीं हो सकता है।

अक्षय कुमार उत्तर भारतीय दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं

जहां उत्तर भारतीय दर्शकों के बीच अक्षय की मजबूत पकड़ है और ये बात वहां इस फ़िल्म के लिए फ़ायदे का सौदा होगी, वहीं रजनीकांत की वहां पकड़ अनिश्चित है, और बस यही बात 2.0 के मेकर्स को परेशान किए जा रही है । इतनी मेगाबजट वाली फ़िल्म 2.0 के लिए चुनिंदा जगहों पर फ़िल्म का परफ़ोर्म करना फ़ायदे का सौदा नहीं हो सकता ।

यह भी पढ़ें : 2.0 में खूंखार विलेन बने अक्षय कुमार का ये नया लुक फ़िल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा

और अब 2.0 का बॉक्सऑफ़िस मुकाबला, सिलवेस्टर स्टैलोन की हॉलीवुड फ़िल्म क्रीड-2, जो कि रॉकी फ़िल्म की आठवीं श्रृंखला है और इसके साथ एक बार फ़िर सिलवेस्टर बड़े पर्द पर वापसी कर रहे है, के साथ है । सूत्रों का कहना है कि क्रीड-2 के भारतीय वितरक वार्नर ब्रदर्स 2.0 को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं और दर्शक जुटाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्क्रीन काउंट हासिल करने का इरादा रखते है ।

ह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: रजनीकांत-अक्षय कुमार की मेगाबजट फ़िल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही एक झटके में कमा लिए 370 करोड़ रु

बहरहाल 2.0 के सामने एक कठिन चुनौती है ।