पिछले कुछ सालों से महिलान्मुखी फ़िल्में भारतीय सिनेमा में तेजी से जोर पकड़ रही हैं और अलग-अलग फ़िल्ममेकर इस पर अलग-अलग शैली की फ़िल्में बनाने में रूची लेते हुए दिखाई दे रहे है । और अब खबर है कि, फ़िल्ममेकर रोनी स्क्रूवाला ने एक और महिला उन्मुखी फ़िल्म के प्रति अपनी रूचि दिखाई है । निर्माता रोनी स्क्रूवाला जल्द ही बॉलीवुड की दिग्गज लोकप्रिय अभिनेत्रियों के साथ एक महिला केंद्रित फ़िल्म बनाने जा रहे है जिसका नाम है, त्रिभंगा । रोनी स्क्रूवाला के बैनर तले बन रही त्रिभंगा को बॉलीवुड अभिनेत्री से फ़िल्ममेकर बनी रेणुका शहाणे द्दारा निर्देशित किया जाएगा । त्रिभंगा के साथ बॉलीवुड फ़िल्मों में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही रेणुका की इस महिला केंद्रित फ़िल्म के लिए शबाना आज़मी, काजोल और मिथिला पालकर को चुना गया है ।

रेणुका शहाणे की महिला केंद्रित फ़िल्म त्रिभंगा के लिए पहली बार साथ आएंगी शबाना आज़मी, काजोल और मिथिला पालकर

त्रिभंगा को रोनी स्क्रूवाला द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा

इससे जुड़े सूत्रों का दावा है कि, ''रोनू स्क्रूवाला ने शबाना, काजोल और मिथिला को अपनी अगली फ़िल्म के लिए साइन किया है । यह तीन पीढ़ियों की महिलाओं की कहानी है जो सिंगल फ़ैमिली को बिलॉंग करती है । यह एक मॉर्डन फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म है जिसे रेणुका शहाणे द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।''

दिलचस्प बात ये है कि रेणुका,जिसने 9 साल पहले मराठी सिनेमा में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था, इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है । और संयोग से रेणुका के निर्देशन में बनी मराठी फ़िल्म उनकी आगामी बॉलीवुड फ़िल्म की तरह एक महिला केंद्रित फ़िल्म है ।

इसके अलावा इस मनोरंजक फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म में पहली बार शबाना और काजोल की जोड़ी भी देखने को मिलेगी । बता दें कि शबाना और काजोल ने क्रमश; फ़ायर और दुश्मन जैसी फ़िल्म में काफ़ी दमदार रोल निभाकर खूब सराहना बटोरी थी ।

यह भी पढ़ें : WATCH: रेणुका शहाणे माधुरी दीक्षित संग एक बार फ़िर निकली 'अपने देवर की बारात लेके…'

मिथिला, की बात करें तो, इन्होंने इरफ़ान खान की फ़िल्म कारवां के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और ये एक वेब स्टार है । और अब रेणुका व रोनी स्क्रूवाला की फ़िल्म के साथ शबाना और काजोल के साथ बड़ी फ़िल्म करने का मौका मिला है ।