कोरोना वैक्सीन आने की खुशी पर कोरोना का नया स्ट्रेन ग्रहण बनकर सामने आया । ब्रिटेन में सामने आए कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है । ब्रिटेन में तकरीबन कोरोना के 60 प्रतिशत केस इस नए स्ट्रेन की वजह से हैं । ऐसे में ब्रिटेन सरकार ने इसके संक्रमण को रोकने के लिए सख्ती बरतना शुरू कर दिया है । इसलिए ब्रिटेन सरकार ने अपने देश में कुछ पाबंदिया लगाई हैं । वहीं कोरोना का ये नया स्ट्रेन उनके देशों में न फ़ैल जाए इसलिए कई देशों ने यूके से आने वाली फ़्लाइट्स पर भी कुछ दिनों के लिए रोक लगा दी है । इस वजह से बाहर देश के लोग ब्रिटेन में ही फ़ंस गए हैं । इन्हीं लोगों में से एक हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस । खबरों की मानें तो, प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी हॉलीवुड फ़िल्म की शूटिंग के लिए यूके पहुंची थी ।

कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की वजह से प्रियंका चोपड़ा ब्रिटेन में फ़ंसी, हॉलिवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग के लिए यूके पहुंची थी

प्रियंका चोपड़ा यूके में फ़ंसी

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, प्रियंका यूके में हॉलिवुड की रोमांटिक फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग कर रही थीं । प्रियंका की फ़िल्म की शूटिंग 29 नवंबर से चल रही थी और इसका शेड्यूल जनवरी तक चलने वाला था । लेकिन जब नया स्ट्रेन आया तो फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई । जिसके बाद प्रियंका और उनकी टीम ने अमेरिका जाने का फ़ैसला किया लेकिन यात्रा पर लगे प्रतिबंध के चलते उन्हें यूके में ही रुकना पड़ा ।

खबरों की मानें तो, ट्रैवल रिस्ट्रिक्शंस के बाद स्पेशल परमिशन लेकर वापस लौटने की तैयारी की जा रही है लेकिन इस प्रक्रिया में ज्यादा वक्त लग सकता है क्योंकि लॉकडाउन के रूल्स पर सख्ती होती जा रही है । इस वजह से प्रियंका और दूसरी टीम को कुछ वक्त तक यूके में रुकना पड़ सकता है ।

बता दें कि सिर्फ ब्रिटेन में ही ये नया स्ट्रेन नहीं आया, बल्कि दक्षिण अफ्रीका में भी कोरोना के नए स्ट्रेन के कुछ केस मिले हैं । हालांकि, विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना वैक्सीन नए स्ट्रेन पर काम कर सकेगी और ऐसे में डरने की जरूरत नहीं है ।