अभी कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि आमिर खान ने साउथ की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को छोड़ दिया है । जबकि सैफ़ अली खान इस फ़िल्म का हिस्सा अभी भी हैं । और अब विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स को आमिर का रिप्लेसमेंट मिल गया है और वो कोई और नहीं बल्कि ॠतिक रोशन हैं । तमिल क्लासिक क्राइम थ्रिलर विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में अब ॠतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे ।

Scoop: विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में अब ॠतिक रोशन बनेंगे ठेठ देहाती गैंगस्टर, इसके साथ पूरी करेंगे अपनी फ़िल्मों की सिल्वर जुबली

ॠतिक रोशन ने साइन किया विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक

“ॠतिक के साथ इस फ़िल्म को लेकर कुछ महीनों से बातचीत चल रही थी और अब फ़ाइनली उन्होंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भर दी है । वैसे आमिर से पहले ये फ़िल्म ॠतिक को ही ऑफ़र हुई थी लेकिन तब बात नहीं बन पाई थी । और कहते हैं न नियति ने जो तय कर दिया उसे कोई नहीं बदल सकता, और अब ये फ़िल्म घूम-फ़िरकर वापस ॠतिक के पास आ गई ।” सूत्र ने आगे यह भी बताया कि ॠतिक के लिए ये फ़िल्म इसलिए भी खास है क्योंकि ये उनके करियर की सिल्वर जुबली फ़िल्म होगी ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करने से पहले ॠतिक अपने डिजीटल डेब्यू नाइट मैनेजर, जो कि Disney+ Hotstar पर आएगा, की शूटिंग खत्म करेंगे । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “वह 2021 में दो अलग-अलग किरदारों - एक स्टाइलिश और ठेठ देहाती गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं । एक एक्स्ट्रीम से दूसरे एक्सट्रीम में जंप करने का उनका पुराना काम करने का स्टाइल रहा है ।”

डिजीटल डेब्यू, और विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के अलावा ॠतिक अपनी सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष 4, सिद्धार्थ आनंद की फ़ाइटर्स और वॉर 2 में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म डायरेक्ट की थी ।