मॉडलिंग, सिंगिंग, एक्टिंग और फ़िल्में प्रोड्यूस करने के बाद ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फ़िर पर साबित कर दिया कि वह कितनी बहुमुखी प्रतिभा की धनी है । बतौर सफ़ल एक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर बनने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने एक टेक स्टार्ट-अप कंपनी में बतौर निवेशक एंट्री ली है । प्रियंका चोपड़ा सैन फ्रांसिस्को के स्टार्ट अप होल्बर्टन स्कूल, एक कोडिंग एजुकेशन कंपनी के साथ डेटिंग और सोशल मीडिया ऐप बंबल में एक निवेशक के तौर पर काफी खुश हैं । हाल्बर्टन स्कूल के मिशन तकनीकी स्पेस में लिंग असमानता को बदलने में प्रियंका निवेशक के तौर पर काम करेंगी ।

प्रियंका चोपड़ा ने की अपने लाइफ़ के नए चैप्टर की शुरूआत

स्टार्ट-अप निवेशक बनी प्रियंका चोपड़ा

न्यू नॉर्क टाइम्स की खबर के अनुसार, प्रियंका ने हाल ही में सैन फ्रांसिस्को का दौरा किया जहां उन्होंने एक स्टार्ट अप कंपनी में बतौर निवेशक अपनी शुरूआत की है । प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल का पोस्ट शेयर किया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अब एक तकनीकी निवेशक भी है लिखा हुआ नजर आ रहा है ।

इस पोस्ट के साथ प्रियंका ने लिखा- ''मेरी जिंदगी का नया चैप्टर । मैं निवेशक के रूप में बंबल और होल्बर्टन स्कूल के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत खुश हूं । मुझे दो कंपनियों में शामिल होने के लिए सम्मानित किया गया है जो तकनीकी स्पेस में लिंग असमानता को खत्म करने की कोशिश करते हैं, और सामाजिक प्रभाव डालते हैं ।”

बता दें कि प्रियंका पहली बार स्टार्ट-अप निवेशक के रूप में काम करेंगी । होल्बर्टन स्कूल में प्रियंका कंपनी के सलाहकार बोर्ड में शामिल होंगी, और होल्बर्टन के मिशन के लिए लोगों को वंचित पृष्ठभूमि से लोगों को शिक्षित करने के लिए समर्थन पर जोर देगी ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा द्दारा सलमान खान की भारत छोड़ने की असली वजह अब आई सामने, करीबी ने अनजाने में खोला राज

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही फ़रहान अख्तर के साथ द स्काई इस पिंक नाम की फ़िल्म से बॉलीवुड में अपना कमबैक करने जा रही है । इसके अलावा वह कुछ हॉलीवुड फ़िल्मों में भी नजर आएंगी ।