साल 2022 में कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में लाइन में हैं और उनमें से एक राधे श्याम है । राधे श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े एक साथ नज़र आएंगे । फिल्म की टीम ने आज उनकी प्रेरणा उर्फ पूजा हेगड़े को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए अभिनेत्री का एक सुंदर सोलो पोस्टर रिलीज़ किया है ।

पूजा हेगड़े की बर्थडे पर राधे श्याम से उनके को-स्टार प्रभास ने रिलीज किया उनका स्पेशल सोलो पोस्टर

राधे श्याम से रिलीज हुआ पूजा हेगड़े का नया लुक

आज रिलीज़ किए गए इस नए पोस्टर में, पूजा हेगड़े ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद गाउन और खुले बालों में देखा जा सकता है जहाँ उन्होंने अपनी मदकश मुस्कान हम सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। निस्संदेह, अभिनेत्री किसी परी से कम नहीं लग रही है और साझा किए गए इस पोस्टर में 'हैप्पी बर्थडे प्रेरणा' लिखा है । सह-कलाकार, सहकर्मी, आदि ने अभिनेत्री को ढेर सारी शुभकामनाएँ दीं है ।

'राधेश्याम' की घोषणा के बाद से ही यह काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म से कई लुक रिवील, पोस्टर आउट किये गए है जिस पर प्रशंसकों ने हमेशा फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया है। यह परियोजना बाहुबली श्रृंखला और साहो के बाद प्रभास की अगली अखिल भारतीय फिल्म है। इस फिल्म के साथ एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे है जो निश्चित रूप से फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें 'डार्लिंग' नाम दिया गया है और वे निश्चित रूप से उन्हें उस अवतार में वापस देखना पसंद करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी ।