सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने एक्शन से भरपूर, मनोरंजक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है । सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अंतिम एक खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर की कहानी है जिसे एक आदर्शवादी, दृढ़निश्चयी पुलिस वाले ने चुनौती दी है।

CONFIRMED: सलमान खान और आयुष शर्मा की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को थिएटर में होगी रिलीज

सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

प्रभावशाली ग्राफिक्स के साथ, मोशन पोस्टर दर्शकों को राहुलिया की दुनिया से परिचित कराता है, जिसमें आयुष शर्मा एक क्रूर गैंगस्टर के रूप में दिखाई देते हैं। सलमान खान को उग्र पुलिस वाले के रूप में तेजी से बदलते हुए, पोस्टर गैंगस्टर ड्रामा में एक व्यापक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।

इससे पहले, फिल्म के फर्स्ट लुक ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में लवयात्री के दुबले-पतले शरीर से मजबूत मस्कुलर गैंगस्टर के रूप में आयुष शर्मा के अभूतपूर्व परिवर्तन के कारण सभी तिमाहियों ने हंगामा खड़ा कर दिया था।

हाल ही में, गणपति के उत्सव के अवसर पर, निर्माताओं ने 'विघ्नहर्ता' नामक पहला गीत जारी किया, जिसने हाथ में चोट के बावजूद आयुष की शानदार चालों के साथ-साथ फिल्म की मनोरंजक अंतर्दृष्टि के लिए सभी का ध्यान खींचा। निर्देशक महेश मांजरेकर ने हाथ में फ्रैक्चर के साथ शूटिंग के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए आयुष की सराहना की।

रिलीज के करीब पहुंचते हुए, आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने दर्शकों को हाई-ऑक्टेन, एक्शन से भरपूर सीन्स देखने के लिए उत्साहित किया है ।