प्रभास और पूजा हेगड़े की बहुभाषी फिल्म राधे श्याम के बहुप्रतीक्षित प्री-टीज़र को हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसने तमाम सही कारणों से फैंस के बीच ख़ुशी का माहौल बना दिया है । हालांकि, एक बात जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, वह इस मैग्नम-ऑपस का साउंडट्रैक है । किसी भी फिल्म के लिए साउंडट्रैक एलबम अंततः उसका अभिन्न अंग बन जाता है, जो कहानी में जान फ़ूंक देता है । इसलिए, संगीत निर्देशकों की भूमिका को सर्वोच्च माना जाता है।

प्रभास और पूजा हेगड़े की बहुभाषी फिल्म राधे श्याम में देश भर के विभिन्न मार्केट से अलग-अलग म्यूजिक टीम को किया जाएगा शामिल

प्रभास और पूजा हेगड़े की बहुभाषी फिल्म राधे श्याम

राधेश्याम की टीम विभिन्न मार्किट से अलग-अलग संगीत निर्देशकों को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है । फिल्म में, सभी गाने, अलग-अलग वर्शन में एक दूसरे से अलग होंगे, जो कि भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया है । इसका मतलब है, विभिन्न टीम हिंदी और तेलुगु में अलग-अलग गीतों की रचना करेंगी, लेकिन फिर भी समान भावनाओं का संचार करेंगी ।

अतीत में दर्शकों ने जो कुछ देखा है, उससे यह बहुत ही अलग है । इस तरह के एक प्रयास को आकार देने के लिए, न केवल बेहद समय की आवश्यकता है, बल्कि जटिल भी है, क्योंकि अभिनेताओं ने भी सभी गानों को अलग-अलग कोरियोग्राफी के साथ शूट किया है ।

फिल्म के हिंदी गानों के लिए, मिथुन फिल्म के लिए दो गानों की रचना करेंगे और मनन भारद्वाज एक गाने की रचना करेंगे । उनके अलावा, हिंदी म्यूज़िक इंडस्ट्री के दिग्गज कुमार और मनोज मुंतशिर द्वारा गानों के लिरिक्स पर काम किया जाएगा। तेलुगु गीतों के लिए, जस्टिन प्रभाकर को संगीत निर्देशक के रूप का कार्यभार सौंपा गया है, जिसके लिरिक्स कृष्ण कांथ द्वारा लिखे गए हैं । राधेश्याम जैसी बहुभाषी फिल्म के लिए, यह एक म्यूजिकल कास्टिंग काउप से कम नही है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है ।

फिल्म राधे श्याम में प्रभास लगभग एक दशक के बाद रोमांटिक भूमिका में नज़र आएंगे । फ़िल्म की पहली घोषणा के बाद से, प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े के संग रोमांस करता देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं ।

राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी । यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है । फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं । फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।