जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म रूही अफ्जाना, जिसकी शूटिंग बीते साल महामारी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई थी, अब अपनी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है । दिनेश विजान के प्रॉडक्शन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है । जब इस फ़िल्म से जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का फ़र्स्ट लुक रिलीज किया था तब से इस फ़िल्म ने लोगों के मन में प्रत्याशा बढ़ा दी है । जहां लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वहीं कुछ खबरों में कहा जाने लगा कि जाह्नवी और राजकुमार की रूही अफ्जाना थिएटर में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । लेकिन ये महज अफ़वाहें थी । सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने इसे थिएटर्स में रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है ।

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी रूही अफ्जाना थिएटर में इस दिन हो सकती है रिलीज

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की रूही अफ्जाना

खबरों की मानें तो जाह्नवी और राजकुमार की रूही अफ्जाना की रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी । अखबार में छपी खबर की मानें तो रूही अफ्जाना मार्च के पहले हफ़्ते में थिएटर में रिलीज होगी । यदि ऐसा होता है तो यह महाराष्ट्र के सभी सिनेमाघरों को 100% क्षमता के साथ खोलने को मंजूरी मिलने के बाद थिएटर में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फ़िल्म होगी । मेकर्स जल्द ही इसकी रिलीज डेट की घोषणा करेंगे ।

राजकुमार और जाह्नवी के अलावा फ़िल्म में वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । रूही अफ्जाना में पहली बार जाह्नवी और राजकुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी ।