लगता है परिणीति चोपड़ा के सितारें सातवें आसमान पर है । जहां परिणीति चोपड़ा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ केसरी में नजर आएंगी वहीं अब वह एक और बड़ी फ़िल्म में भी नजर आने वाली है । जी हां, परिणीति चोपड़ा, बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म, जिसे अमोल गुते और भूषण कुमार द्दारा बनाया जा रहा है, में श्रद्धा कपूर की जगह नजर आएंगी । दरअसल पहले इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था और श्रद्धा ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी लेकिन अब वह इस फ़िल्म से बाहर हो गई है और उनकी जगह परिणीति चोपड़ा को साइन किया गया है ।

श्रद्धा कपूर नहीं बन पाईं 'साइना नेहवाल' तो परिणीति चोपड़ा को मिला गोल्डन चांस

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की बैडमिंटन ट्रेनिंग

कई महीनों तक बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेने बावजूद श्रद्धा कपूर अब इंडियन शटलर साइना नेहवाल की बायोपिक नहीं पाएंगी और इसकी वजह रहा उनका बिजी शेड्यूल । असल में अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग सितम्बर 2018 में शुरू हो गई थी । लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने की वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया । फिर दोबारा इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो सकी ।

डेंगू ठीक होने के बाद श्रद्धा ने साइना बायोपिक की डेट्स ABCD-3 को दे दी थीं । वहीं वे एक्शन मूवी साहो के प्रमोशन में भी बिजी हैं, जो अगस्त 2019 में रिलीज होने वाली है । इसके अलावा वे टाइगर श्रॉफ के साथ बागी-3 के लिए भी शूटिंग करने वाली हैं और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कर रही हैं । डेट्स इश्यू के चलते श्रद्धा को ये महत्वाकांक्षी फ़ि्ल्म छोड़नी पड़ी । और फ़िर मेकर्स ने श्रद्धा की जगह परिणीति को चुना । और अब जल्द ही मेकर्स परिणीति के साथ शूटिंग शुरू करेंगे । इस बीच अमोल ने साइना के बचपन वाला हिस्सा चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट कर लिया है ।

बहरहाल, परिणीति ने इस फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और जल्द ही शूटिंग का हिस्सा बन जाएंगी । मेकर्स का इस फ़िल्म को 2020 में रिलीज करने का उद्देश्य है । परिणीति इन दिनों अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही है ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति चोपड़ा को चुना अपने पोते की 'दुल्हन'

परिणीति के अन्य फ़िल्मी सफ़र पर गौर फ़रमाए तो जहां वह अक्षय के साथ केसरी में नजर आएंगी, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में, और अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फ़रार में नजर आएंगी ।