यकीनन ये खबर दबंग फ़्रैंचाइजी फ़ैंस को खुश कर देगी । क्योंकि दबंग के 'चुलबुल पांडे' यानी खुद सलमान खान ने ऐलान किया है कि उनकी आगामी फ़िल्म दबंग 3, अप्रैल में शुरू होने जा रही है और इसी साल दिसंबर में रिलीज भी हो जाएगी । जहां सलमान खान के फ़ैंस पहले ही सलमान की आगामी फ़िल्म भारत की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं वही अब दबंग 3, के बारें में ये खबर उनके उत्साह को दोगुना कर देगी । बता दें की दबंग 3, में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली है । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही ये फ़िल्म बेहतरीन कास्ट से सजी हुई है ।

CONFIRMED! 'चुलबुल पांडे' सलमान खान ने दी खुशखबरी, दबंग 3 इसी साल दिसंबर में होगी रिलीज

ब्रह्मास्त्र से टकराएगी सलमान खान की दबंग 3

यदि हालिया खबरों की माने तो, दबंग 3, की शूटिंग अप्रैल से शुरू हो जाएगी और यह इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज भी हो जाएगी । दुबई में द-बैंग रीलोडेड टूर के लिए आयोजित एक प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया । सलमान ने कहा कि, . “We will start #Dabangg3 on 1st of April and release the film in December this year.”

यदि ये फ़िल्म क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो्ती है तो इसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी सुपरहीरो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र, जो क्रिसमस के दौरान रिलीज हो रही है, से टकराना होगा ।

फ़िलहाल दबंग टीम द-बैंग टूर रीलोडेड में बिजी है । इसे खत्म करने के बाद ही फ़िल्म की टीम दबंग 3, की शूटिंग शुरू कर पाएगी । इस फ़िल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा और कई दिग्ग्गज कलाकारों को साइन किया गया है । विलेन के तौर पर इस फ़िल्म में सुदीप, जिसने मक्खी में विलेन का रोल निभाया था, नजर आएंगे । और सलमान को सुदीप से कड़ा मुकाबला करना होगा ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 में 'चुलबुल पांडे' सलमान खान को मक्खी के खूंखार विलेन से करना होगा मुकाबला

दबंग 3, की बात करें तो इस फ़िल्म ने पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है । इस बार दबंग 3, में नई बात ये है कि इस फ़िल्म को प्रभुदेवा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । प्रभुदेवा पहली बार इस फ़्रैंचाइजी से जुड़ रहे है । लेकिन प्रभुदेवा ने सलमान के साथ इससे पहले फ़िल्म वॉंटेड में काम किया था । अरबाज खान द्दारा प्रोड्यूस्ड दबंग 3, एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों के सामने पेश की जाएगी ।