शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी में से एक है । शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी है । पिछली बार ये जोड़ी फ़िल्म दिलवाले में एक साथ नजर आई थी । जहां शाहरुख जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आने वाले हैं वहीं काजोल अपनी आगामी फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला को लेकर बहुत उत्साहित हैं । इन दिनों काजोल अपनी फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई है और इसी दौरान काजोल ने शाहरुख खान के बारें में ऐसी बात शेयर की जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे ।

Oops! जब शाहरुख खान ने दी काजोल को एक्टिंग सीखने की नसीहत

शाहरुख खान काजोल को अच्छी अभिनेत्री मानते हैं

काजोल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बाजीगर की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने काजोल को कहा कि हालांकि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन वह और भी अच्छी अभिनेत्री बन सकती हैं , इसलिए उन्हें एक्टिंग सीखनी चाहिए । इसके बाद काजोल को खुद महसूस हुआ कि, वह लगातार काफ़ी गंभीर फ़िल्में कर रही है और ये फ़िल्में उन्हें थका देती है । इसलिए अब उन्हें कुछ अलग प्रकार की फ़िल्में करनी चाहिए ।

यह भी देखें :  काजोल : "मैं चाहूंगी कि शाहरुख कुछ ऐसा कुछ रोल अदा करें जिससे वह डरता हो" टीज़र | हेलीकॉप्टर एला

काजोल अभिनीत प्रदीप सरकार की फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में काजोल एक सिंगल मां और उभरती गायिका के किरदार में नजर आएंगी । इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धि सेन काजोल के बेटे के रोल में नजर आएंगे । शाहरुख की बात करें तो उनकी फ़िल्म जीरो क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।