बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी , निश्चितरूप से सबसे मजेदार हास्य शैली की फ़िल्म में से एक है । फ़िल्म की स्टार कास्ट से लेकर इसकी पंच लाइन, स्टोरी लाइन और अभिनय, सबकुछ इतना बेहतरीन था कि, सभी के जहन में यह फ़िल्म अभी तक ताजा है । इस फ़िल्म की दोनों किश्तों ने दर्शकों को खूब हंसाया और इसके बाद दर्शक हेरा फेरी की तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार करने लगे लेकिन अब उनका ये इंतजार काफ़ी लंबा हो गया । लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि एक बार फ़िर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का दिल लुभाने आ रहे है फ़िल्म हेरा फेरी 3, में । ये फ़िल्म अगले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

हो जाइए हंसने को तैयार, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इंद्र कुमार ला रहे हैं हेरा फेरी 3

हेरा फेरी में फ़िर नजर आएंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल

अप्रैल 2018 में, बॉलीवुड हंगामा ने आपको खबर दी थी कि ये तीनों की जोड़ी एक बार फ़िर अपनीलोकप्रिय फ़िल्म हेरा फ़ेरी की तीसरी किश्त, हेरा फ़ेरी 3 के साथ बड़े पर्दे पर लौट रही है । लेकिन अभी फ़िलहाल ये फ़िल्म अपनी शुरूआती अवस्था में है । इसके बाद हालांकि फ़िल्म से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, पिछले महीने ही तीनों अभिनेताओं द्दारा अपनी-अपनी डेट्स देने के बाद फ़िल्म हेरा फ़ेरी 3 प्रोजेक्ट को फ़ाइनल कर दिया गया है । हालिया खबरों के मुताबिक, यह फ़िल्म साल 2018 दिसंबर से फ़रवरी 2019 के बीच शुरु होकर बनकर तैयार हो जाएगी । मेकर्स अपनी इस फ़िल्म को साल 2019 के मध्य में रिलीज करेंगे । और सबसे मजेदार बात ये है कि, हेरा फ़ेरी 3 को टोटल धमाल के निर्देशक इंद्र कुमार द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

इंद्र कुमार शानदार स्टार कास्ट के साथ इसे निर्देशित करने को उत्साहित हैं

मस्ती और धमाल फ़ेम फ़िल्ममेकर इंद्र कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है कि वह इस शानदार कास्ट के साथ इस फ़िल्म को निर्देशित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं । इंद्र कुमार ने ट्विटर पर अपने इस उत्साह को जाहिर करते हुए लिखा, “This is going to be a fun project with a stellar star cast @akshaykumar @SunielVShetty @SirPareshRawal Looking forward to #HeraPheri3.”

गौरतलब है कि, हेरा फ़ेरी दरअसल, साल 1989 में आई मलयालम फ़िल्म रामजी राव स्पीकिंग का हिंदी रीमेक थी । प्रियदर्शन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म साल 200 में रिलीज हुई थी । इस फ़िल्म को देखने के बाद लोगों ने इसकी भर-भर कर प्रशंसा की और जिसका फ़ायदा फ़िल्म के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन पर दिखा और इसके चलते यह फ़िल्म कमर्शियल रूप से काफ़ी सफ़ल साबित हुई ।

यह भी पढ़ें : टोटल धमाल से होगी संजय दत्त की धमाकेदार वापसी

इसके बाद आई इसकी दूसरी किश्त फ़िर हेरा फ़ेरी, लेकिन इसे नए निर्देशक नीरज वोरा द्दारा निर्देशित किया गया । यह फ़िल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी । बता दें कि वोरा ने पहली किश्त, हेरा फ़ेरी का स्क्रीनप्ले लिखा था । उन्होंने इसकी तीसरी किश्त के लिए भी स्क्रिप्ट तैयार कर ली थी और साल 2014 में इसे लाने का प्लान कर रहे थे । लेकिन साल 2017 में वह कोमा में चले गए और फ़िर फ़िल्ममेकर, एक्टर, लेखक का निधन हो गया ।