नुसरत भरूचा की आगामी हॉरर शैली की फ़िल्म छोरी की पहली झलक आज मेकर्स ने शेयर कर दी है । अमेजॉन ओरिजिनल मूवी छोरी की खौफ़नाक झलक यकीनन दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा देगी । अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी ओरिजिनल हॉरर मूवी-छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखलाकर खौफ़ का माहौल पैदा कर दिया है । नुसरत भरूचा की छोरी आगामी नवंबर में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने के लिए तैयार है ।

नुसरत भरूचा की हॉरर ड्रामा छोरी का खौफ़नाक फ़र्स्ट लुक, नवंबर 2021 में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

नुसरत भरूचा की छोरी

हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शक एक रोमांचक सफर के लिए कमर कस चुके हैं और हमें यकीन है कि यह मोशन पोस्टर देखने के बाद आज की रात वे लाइट ऑन करके ही सोएंगे । विशाल फुरिया द्दारा निर्देशित हॉरर ड्रामा छोरी को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । सुपरहिट मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे ।

छोरी एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के साइक (हॉरर और पैरानॉर्मल जॉनर पर केंद्रित एक वर्टिकल) और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच हुईपहली सहभागिता को चिह्नित करती है । क्रिप्ट टीवी- द लुक-सी, द बर्च, सनी फैमिली कल्ट और द थिंग इन द अपार्टमेंट जैसे शो के साथ डर का नया ब्रांड पेश करने के लिए मशहूर है ।