बीते शनिवार ही बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ सिंगल स्क्रीन्स थिएटर्स के साथ-साथ जी5 पर भी रिलीज होगी । महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित अंतिम में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे । अंतिम, जो एक गैंगस्टर ड्रामा है, में सलमान खान पहली बार सिख कॉप के रूप में नजर आएंगे । बीते दिनों अंतिम का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज हुआ जिसमें सलमान, आयुष शर्मा के साथ वरुण धवन की स्पेशल एंट्री ने फ़िल्म के लिए उत्सुकुता को और ज्यादा बढ़ा दिया । और अब हमने सुना है कि मेकर्स इस हफ़्ते फ़िल्म का एक और पोस्टर लॉन्च करने वाले हैं । इसके अलावा हमें फ़िल्म की रिलीज डेट के बारें में भी एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ अक्टूबर में इस खास मौके पर होगी रिलीज, इस हफ़्ते आएगा ट्रेलर ?

सलमान खान की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ

लगातार चर्चा में रहने वाली सलमान और आयुष की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ के बारें में सूत्र ने हमें बताया कि, “मेकर्स इस हफ़्ते फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, इसके बाद एक और टीज़र या थीएट्रिकल ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा, वो भी इसी हफ़्ते ।”

इसके अलावा सूत्र ने फ़िल्म की रिलीज के बारें में लेटेस्ट जानकारी देते हुए कहा, “अंतिम-द फाइनल ट्रुथ दशहरे के मौके पर यानि 15 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है । इस दिन देश के अधिकांश जगह छुट्टी होगी । इसलिए मेकर्स को लगता है कि यह उनकी फ़िल्म की थिएटर और डिजीटल रिलीज के लिए एकदम परफ़ेक्ट दिन रहेगा ।”

जी स्टूडियोज ने खरीदे सभी अधिकार

अंतिम-द फाइनल ट्रुथ के सभी राइट्स जी स्टूडियोज ने खरीद लिए हैं । वैसे सलमान की ये दूसरी फ़िल्म है जी स्टूडियोज के साथ । इससे पहले राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के भी सभी अधिकार जी स्टूडियोज ने खरीदे थे । सलमान की राधे ईद 2021 में हाईब्रिड रिलीज हुई थी यानि यह जी प्लेक्स पर पे पर व्यू फ़ॉर्मेट के साथ देश भर में जहां_जहां सिनेमाघर खुले थे, वहां थिएटर्स में भी रिलीज हुई थी । और अब इसी तर्ज पर अंतिम का भी रिलीज प्लान तैयार किया गया है । अंतिम जी प्लेक्स पर या जी 5 पर डायरेक्ट रिलीज होगी, इसका अनाउंसमेंट जल्द ही नए पोस्टर या ट्रेलर के साथ कर दिया जाएगा । इस बारें में सूत्र ने बताया, “मेकर्स अंतिम के रिलीज प्लान का खुलासा इसके नए पोस्टर और ट्रेलर के साथ करेंगे ।”

अंतिम की बात करें तो महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ, में सलमान सिख पुलिस अफ़सर के रूप आने के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि, उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था । इस किरदार के लिए सलमान अपना थोड़ा वजन और दाढ़ी बढ़ाई है । इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे ।

अंतिम असल में मराठी हिट मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । अंतिम- द फायनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है।