दिसंबर 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन - रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा - द राइज़ एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनकर उभरी । सुकुमार द्वारा निर्देशित, यह फ़िल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी सहित कई भाषाओं में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई । नतीजतन अब मेकर्स इसके दूसरे पार्ट, पुष्पा 2 - द रूल लेकर आ रहे हैं । हालाँकि फ़िल्म अगस्त 2024 में थिएटर में रिलीज होगी लेकिन मेकर्स उससे पहले फ़िल्म की एक झलक फ़ैंस को देने की प्लानिंग कर चुके हैं । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, पुष्पा 2 - द रूल का टीज़र ट्रेलर लॉन्च के लिए बिल्कुल तैयार है ।

EXCLUSIVE: अल्लू अर्जुन की बर्थडे- 8 अप्रैल को रिलीज होगा पुष्पा 2 - द रूल का टीजर ; नए पोस्टर में मिलेगी नए लुक की झलक

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 - द रूल का टीज़र ट्रेलर

टीज़र ट्रेलर के रिलीज़ के विवरण का खुलासा करते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री के एक प्रतिष्ठित सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को विशेष रूप से बताया, “हैदराबाद में माहौल प्रत्याशा से भरा हुआ है, क्योंकि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फ़ैंस पुष्पा 2 पर नई अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 8 अप्रैल को अर्जुन का जन्मदिन एक विशेष अवसर कहा जा सकता है । वास्तव में, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने अभिनेता के लिए एक सामान्य जन्मदिन समारोह की योजना नहीं बनाई है; वास्तव में, यह दिन बहुप्रतीक्षित फिल्म, पुष्पा 2 - द रूल के टीज़र ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए चुना गया है ।

सूत्र ने आगे बताया, “निश्चित रूप से वह दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और सिनेमा जगत में समान रूप से भरपूर चर्चा और उत्साह के साथ आएगा । और प्रशंसक, जो अल्लू अर्जुन के प्रति अपने अटूट समर्थन और प्यार के लिए जाने जाते हैं, निश्चित रूप से दिन गिन रहे होंगे, फिल्म की कहानी, कलाकारों और सबसे महत्वपूर्ण बात, टीज़र ट्रेलर द्वारा पेश की गई पहली झलक के बारे में अटकलें लगा रहे होंगे । हालाँकि, इसे और अधिक विशेष बनाते हुए, निर्माता एक नया पोस्टर भी जारी कर रहे हैं जो आज 8 अप्रैल को टीज़र ट्रेलर की रिलीज़ की घोषणा करेगा ।

हालांकि उम्मीद निश्चित रूप से अगले कुछ दिनों में चरम पर पहुंच जाएगी, उम्मीद है कि टीज़र ट्रेलर को उतनी ही सराहना मिलेगी जितनी पुष्पा 2 - द रूल के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपनी रिलीज़ के बाद मिली थी । अल्लू अर्जुन को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में, ऊबड़-खाबड़ जंगल की पृष्ठभूमि में शक्ति और करिश्मा दिखाते हुए, पोस्टर ने फ़िल्म जगत में उत्साह की लहर दौड़ा दी थी । फ़ैंस ने  फर्स्ट लुक पोस्टर के हर विवरण का विश्लेषण किया था।  

कहा जा रहा है कि, टीज़र पुष्पा की दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करेगा, एक ऐसा किरदार जो प्रतिष्ठित और अविस्मरणीय होने का वादा करता है ।  

अल्लू अर्जुन अपनी कमांडिंग स्क्रीन प्रेजेंस के साथ, एक बार फिर इस मच अवेटेड पैन इंडियन सिनेमा सीक्वल के जरिए राज करने के लिए तैयार हैं। 'पुष्पा: द रूल' में अल्लू अर्जुन का लार्जर देन लाइफ किरदार तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ भारतीय सिनेमा में भी एक निर्णायक पल होने वाला है। उनके साथ इस फिल्म में फहाद फासिल भी हैं।

पुष्पा: द रूल एक शक्तिशाली टीम का गौरवशाली परिचय देता है, जिसमें देवी श्री प्रसाद का इलेट्रिफाइंग म्यूजिक और मिरेस्लो कुबा ब्रोजेक द्वारा कैप्चर किए गए जबरदस्त विजुअल्स शामिल हैं। एस रामा कृष्णा और एन मोनिका की प्रोडक्शन डिजाइन ने धमाकेदार आकार देने का वादा किया है, जो महत्वाकांक्षा और मजबूती को एक साथ लाता है।