कपिल शर्मा का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो द कपिल शर्मा शो, जो फ़रवरी में ऑफ़-एयर हो गया था, अब जल्द ही एक नए रूप-रंग के साथ फ़िर से शुरू होने वाला है । सुनने में आ रहा है कि कपिल का शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है । दिलचस्प बात ये है कि अब आप भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं । यदि आप में वो टैलेंट है तो फ़िर आप भी इस शो से जुड़ सकते हैं । और इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर दी है ।

इस तरह अब आप भी बन सकते हैं द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का हिस्सा, शो की टीम ढूंढ रही है टैलेंटेड एक्टर्स-राइटर्स

जल्द फ़िर से शुरू होगा कपिल शर्मा का शो

दरअसल, शो के मेकर्स ने ट्वीट किया है “कपिल शर्मा शो की टीम ढूंढ रही है एक्टर्स और राइटर्स । ये है आपका मौका पूरे हिंदुस्तान को हंसाने का ।” इस ट्वीट के साथ मेकर्स ने एक लिंक भी शेयर किया है जिस पर जाकर आप अपने टैलेंट के कुछ सैंपल अपलोड कर सबमिट कर सकते हैं । कपिल ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- “मेरा सेलेक्शन तो हो गया, अब आपकी बारी है ।”

मेकर्स अब इस शो की क्रिएटिव टीम में नए लोगों को जोड़ना चाहते हैं । कपिल के इस शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह हैं ।कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन, सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और Banijay Asia द्वारा किया जाएगा ।

कपिल जल्द ही एक कॉमेडी शो के साथ नेटफ़्लिक्स पर अपना डिजीटल डेब्यू भी करेंगे ।