यह कहना गलत नहीं होगा कि कियारा आडवाणी आज जिस मुकाम पर है उसका पूरा श्रेय दो साल पहले रिलीज हुई उनकी फ़िल्म कबीर सिंह को जाता है । कबीर सिंह में अपने मासूमियत भरे अभिनय से कियारा ने सभी का दिल जीत लिया और अब हर फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में कास्ट करना चाहता है । और यही वजह है कि उनके पास कई बड़े बैनर की फ़िल्में हैं । कबीर सिंह निर्माता मुराद खेतानी ही वो शख्स थे जिन्होंने कबीर सिंह के लिए कियारा को साइन किया । इतना ही नहीं कबीर सिंह के बाद कियारा मुराद खेतानी की फ़िल्म भूल भूलैया 2 में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन हुई ।

कियारा आडवाणी ने इस वजह से ठुकराई कबीर सिंह के प्रोड्यूसर्स की छोटे बजट की महिला केंद्रित फ़िल्म अपूर्वा

कियारा आडवाणी ने ठुकराई मुराद खेतानी की फ़िल्म

और अब कबीर सिंह, भूल भूलैया 2 प्रोड्यूसर्स और कियारा तीसरी बार एक साथ काम करने के कगार पर थे । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “मेकर्स एक महिला केंद्रित फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम अपूर्वा है । यह फ़िल्म महिला की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है । यह एक रोमांचक थ्रिलर फ़िल्म है और मेकर्स चाहते थे कि कियारा इसमें लीड रोल यानी अपूर्वा का रोल निभाए । हालांकि यह एक छोटे बजट की फ़िल्म है इसलिए मेकर्स चाहते थे कि कियारा इसका हिस्सा बने जिससे फ़िल्म में स्टार पावर आए क्योंकि कियारा हर किसी की पंसदीदा अभिनेत्री में से एक हैं ।”

कियारा का करियर अभी एक अच्छे मुकाम पर है

लेकिन अब हमने सुना है कि कियारा ने कबीर सिंह, भूल भूलैया 2 प्रोड्यूसर्स का ये ऑफ़र ठुकरा दिया है । इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया, “कियारा और उनकी टीम ने फ़िल्म की कहानी सुनी । हालांकि उन्हें यह पसंद आई लेकिन फ़िर उन्हें लगा कि ऐसे समय में यह फ़िल्म कियारा के लिए एक रिस्क हो सकती है । उनके पास कई बड़े बजट की फ़िल्में हैं और उनका करियर अभी एक अच्छे मुकाम पर है ।

इसलिए उनकी टीम ने कियारा को अपूर्वा जैसी छोटी फ़िल्म न करने की सलाह दी । और वैसे भी कियारा सीमित समय सीमा में केवल एक महिला केंद्रित फिल्म ही करना चाहती है । और ये वह पहले ही साइन कर चुकी है । वह पहले ही आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली महिला केंद्रित फ़िल्म करम कुर्रम में लीड रोल में नजर आएंगी । वह खुद पर बोझ नहीं डालना चाहती थीं ।”

वैसे सुनने में आ रहा है कि कियारा शंकर की अगली फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आ सकती हैं । लेकिन अभी इस बारें में कुछ भी कंफ़र्म नहीं है । बहरहाल मुराद खेतानी अपने छोटे बजट की महिला केंद्रित फ़िल्म अपूर्वा के लिए अब किसी अन्य अभिनेत्री की तलाश में है ।