नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा, यानी नवाज के छोटे भाई मियाजुद्दीन सिद्दीकी पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 22 साल की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ़ यौन उत्‍पीड़न मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया कि जब वह 9 साल की थी तब से वह अपने चाचा द्दारा यौन उत्‍पीड़ित हो रही है ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा पर लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दर्ज कराई शिकायत

नवाज की भतीजी ने इस बारें में एक अखबार को बताया कि उन्होंने अपने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत की है । बात उस समय की है जब वो 9 साल की थी । जब वो दो साल की थी, तब उनके पैरंट्स का तलाक हो गया था । उस दौरान उन्हें बहुत टॉर्चर किया गया । बच्‍ची थी तो यह समझ नहीं पा रही थी कि वह उनके अंकल हैं लेकिन जब वो बड़ी हुई तो उन्हें एहसास हुआ कि यह अलग तरह का टच था । नवाज की भतीजी ने बताया कि उनके साथ हिंसा भी हुई ।

शारीरिक हिंसा भी हुई

बता दें कि नवाजुद्दीन की भतीजी की कोर्ट मैरिज हुई थी और इस समय वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ दिल्ली में रहती है । भतीजी ने आगे बताया कि शादी के बाद अब उनके ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है । उनके पिता और नवाज (बड़े पापा) भी शामिल थे, उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए । अगर वे उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सबकुछ न होता । भतीजी ने बताया कि नवाज ने उन पर कभी विश्‍वास नहीं किया । हालांकि, इसके लिए मुझे अपने पति का अब काफी सपॉर्ट मिला है। शारीरिक हिंसा के सभी सबूत उनके पास हैं जो उन्होंने अपने पति को भेजे थे ।

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने अफ़ेयर की खबरों को बताया बेबुनियाद, ट्विटर पर दी सफ़ाई

नवाज की भतीजी ने आगे बताया कि उन्हें कभी भी नवाजुद्दीन से कोई सपॉर्ट नहीं मिला । नवाज (बड़े पापा) ने एक बार उनसे पूछा कि वो लाइफ में क्‍या करना चाहती हैं । इस पर उन्होंने नवाज को बताया कि उनके साथ क्‍या-क्‍या हुआ था और जिस वजह से वो मेंटली डिस्‍टर्ब महसूस कर रही हैं । नवाज की भतीजी को लगा कि कम से कम बड़े पापा उन्हें समझेंगे क्योंकि वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका कहना था- चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते ।

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 30 करोड़ रु और 4 बीएचके फ़्लैट की डिमांड को बताया झूठा