सलमान खान की एक और ईद पर रिलीज होने वाली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली कोई आम फ़िल्म नहीं होगी । कभी ईद कभी दिवाली की कहानी देश की एकता को समर्पित होगी, जैसा कि इसके टाइटल से भी समझा जा सकता है । इस फ़िल्म को सलमान खान के करीबी दोस्त साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फ़रहाद सामजी द्दारा इसे निर्देशित किया जाएगा । हमें सुनने में आया है कि फ़िल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके लिए सिर्फ़ एक ही धर्म है मानवता का । इस परिवार का विश्वास हिंदु, मुस्लिम, सिख और ईसाई अलग-अलग धर्मों में नहीं बल्कि सिर्फ़ ईश्वर की एकता में है । बेसिकली ये फ़िल्म यह हिंदू मुस्लिम एकता के मुद्दे पर बेस्ड होगी ।

सलमान खान की फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली देगी एक दमदार मैसेज, जल्द से जल्द शुरू होगी शूटिंग

सलमान खान की फ़िल्म एक बहुत मजबूत संदेश देगी

जाहिरतौर पर कभी ईद कभी दिवाली का प्लॉट सोर्स खुद सलमान का अपना परिवार है । सलमान के करीबी सूत्र ने बताया, “उनके पिता मुस्लिम हैं । उनकी मां हिंदू हैं । जबकि हेलन आंटी कैथलिक हैं । सलमान का परिवार सांप्रदायिक सौहार्द का जीता जागता उदाहरण है । फ़िल्म का प्लॉट भी इससे मिलता जुलता होगा । यह एक ऐसे परिवार में आए उतार-चढ़ाव को चित्रित करेगा जो ईद और दिवाली दोनों को समान उत्साह के साथ मनाता है । यह सलमान द्दारा एकता और भाईचारे की स्थायी भावना को एक ट्रिब्यूट होगा, जो देश में वर्तमान में फैले आपसी मतभेद के माहौल का एक प्रतिरूप है ।”

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान, ह्यूमर से भरपूर होगा दोनों का ट्रैक

वर्तमान माहौल पर बेस्ड फ़िल्म के प्लॉट को देखते हुए सलमान इसे बाद के बजाए जल्द से जल्द शुरू करना चाह रहे हैं । “उन्होंने साजिद से कह दिया है कि जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा वे तुरंत इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे । इसी के साथ सलमान की साजिद के साथ किक फ़िल्म को फ़िलहाल होल्ड पर डाल दिया है । कभी ईद कभी दीवाली को वे जल्द से जल्द शूट करना चाहते हैं ताकि वो अपनी तय रिलीज डेट यानि ईद 2021 पर रिलीज हो पाए ।” सूत्र ने बताया ।