बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं । दरअसल, हाल ही में मीरा चोपड़ा ने ट्विटर पर अपने फ़ैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था जिसमें उन्होंने अपने फ़ैंस द्दारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया था । इसी सेशन के दौरान जब एक यूजर ने मीरा चोपड़ा से साउथ एक्टर दरअसल, जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा, तो मीरा ने इसके जवाब में कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं । बस इतनी सी बात पर जूनियर एनटीआर के फ़ैंस मीरा से नाराज हो गए और ट्विटर पर मीरा को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और अभिनेत्री का रेप करने और जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया ।

जूनियर एनटीआर के फैंस ने मीरा चोपड़ा को दी रेप और मर्डर की धमकी, अभिनेत्री ने लिया कड़ा एक्शन

मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग कर किए ट्वीट्स

एक सवाल के जवाब में मीरा का यह कहना कि उन्हें तेलुगू फिल्मों में जूनियर एनटीआर के मुकाबले महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं, भारी पड़ गया । लेकिन मीरा इस मामले पर चुप बैठने वाली नहीं थी उन्होंने इन ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर को टैग कर ट्वीट किया, “मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच, वेश्या या पॉर्न स्टार कहा जाएगा वो भी केवल इसलिए कि मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं । और आपके फैन्स मेरे पैरंट्स को ऐसी बातें भेज रहे हैं । ऐसी फैन फॉलोइंग के साथ आपको लगता है कि आप सफल हैं ? मुझे उम्मीद है कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करोगे ।”

इसके बाद मीरा ने अपने अगले ट्वीट में आगे लिखा, “मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना अपराध है । जैसा कि जूनियर एनटीआर के फैंस के ट्वीट आ रहे हैं, मैं सभी लड़कियों से खुलकर यह कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप, मर्डर, गैंगरेप किया जा सकता है या आपके पैरंट्स की हत्या की जा सकती है । ये लोग अपने आदर्श का नाम भी खराब कर रहे हैं ।”

बता दें कि मीरा ने सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस और ट्विटर से भी जूनियर एनटीआर के फैं पर कार्रवाई करने की अपील की है ।