34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म, बॉलीवुड माफ‍िया और इनसाइडर-आउटसाइडर को लेकर बहस छिड़ गई है । जहां कुछ सितारें इन मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं वहीं सितारों का एक वर्ग इस बात की तस्दीक करता है कि ऐसा कुछ नहीं है बॉलीवुड में । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी इन मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है । ये सब कुछ गिने चुने रचनात्मक दिमागों की काल्पनिक कहानियां हैं । वहीं नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत की मौत पर हो रही चर्चा को बेहद दुखद बताया और कहा कि लोगों को कानून को अपना काम करने देना चाहिए ।

नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत पर इशारों–इशारों में निशाना साधा

नसीरुद्दीन शाह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा

नसीरुद्दीन ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि, सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए किसी को भी एक कम पढ़े लिखे सितारे की ओपिनियन जानने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है जो हर चीज को अपने ऊपर ले लेती हैं । माना जा रहा है कि नसीर का इशारा यहां अभिनेत्री कंगना रनौत की तरफ़ था जो सुशांत की मौत के बाद से लगातार बॉलिवुड में नेपोटिजम और खेमेबाजी की बात उठा रही हैं ।

बॉलिवुड में नेपोटिज्म की बात पर नसीरुद्दीन ने कहा कि, बॉलिवुड में माफिया की बात करना कुछ कल्पनाशील दिमागों की मनगढंत कहानियां हैं । जाहिर सी बात है कि वो उन लोगों को पहले तरजीह देंगे जिन्हें वह पसंद करते हैं या जिनके साथ काम करना पसंद करते हैं । ऐसे में अगर वे लोग फेमस हैं या किसी फेमस व्यक्ति के बच्चे हैं तो इसमें आखिर किसकी गलती है ?