507976890

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच चल रहे तलाक के विवाद से हम सभी वाकिफ़ हैं ।  आखिरकार, इस गहरे विवाद पर विराम लगाते हुए मुंबई फ़ैमिली कोर्ट ने आज  दोनों की तलाक को मंजूरी दे दी है । दूसरे शब्दों में कहें तो, संजय कपूर और करिश्मा कपूर अब आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं  ।

तलाक पर बात करते हुए संजय कपूर के वकील अमन हिंगोरानी ने कहा कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में सौहार्दपूर्ण ढंग से हल किया जा रहा था इस बारे में फ़ैमिली कोर्ट को सूचित किया था । इसके बाद अदालत ने संजय कपूर और करिश्मा कपूर के तलाक को मंजूरी दे दी ।

इसके पहले, महेश जेठमलानी (करिश्मा कपूर के वकील ) ने मीडिया को बताया था कि आर्थिक और कस्टडी शर्तें संजय कपूर और करिश्मा कपूर द्वारा तय की गई है , उनके बच्चे समाइरा और किआन करिश्मा कपूर की सुरक्षा में रहेंगे । संजय कपूर छुट्टियों के दौरान दो वीकेंड के लिए उनसे मिल सकते हैं ।

गौरतलब है कि , साल 2003 में करिश्मा और संजय शादी के बंधन में बंधे थे, संजय और करिश्मा ने आपसी सहमति से  2014 में तलाक के लिए अर्जी दी थी ।  जबकि संजय कपूर ने करिश्मा कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि करिश्मा ने उनसे  पैसे के लिए शादी की थी , वहीं दूसरी करिश्मा कपूर ने संजय कपूर और उनकी मां के खिलाफ़ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था ।