507872192

सबसे पहले तो ये सवाल कि प्रियंका चोपड़ा  भोजपुरी फ़िल्म क्यों बना रहीं हैं जबकि भोजपुरी फ़िल्म के हालात कुछ ज्यादा अच्छे नहीं हैं यानी भोजपुरी फ़िल्म उद्योग  रचनात्मकता के निम्नतम स्तर तक चली गई है  और बिहार और उत्तर प्रदेश में ढहने के कगार पर है ?

प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली निर्माणाधीन फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी , का प्रमोशन करने के लिए गुरुवार को पटना गई थी । लेकिन उनकी ये यात्रा एक आपदा में बदल गई जब उनके अति उत्साही सुरक्षाकर्मी वहां की स्थानीय मीडिया के साथ आक्रामक हो गए ।

प्रेस कांफ़्रेस के दौरान एक गवाह के मुताबिक,  पटना के लिए प्रियंका चोपड़ा की ये पहली यात्रा थी इसलिए पटना मीडिया उनको लेकर बहुत उत्साहित थी ।  उन्हें पी एंड एम मॉल जो कि प्रियंका के निर्देशक प्रकाश झा के स्वामित्व में था, बातचीत के लिए बुलाया गया था ।

 

गवाह के मुताबिक, प्रेस कांफ़्रेस मॉल की चौथी मंजिल पर आयोजित की गई थी, प्रियंका के बाउंसर ने  मीडिया के साथ धक्का-मुक्की करना शुरू किया कर दिया  । जब उन्हें ये सब करने के लिए रोकने को कहा तो वो और भी ज्यादा आक्रामक हो गए । मीडिया के साथ हुई इस बदसलूकी के चलते मीडिया ने प्रेस कांफ़्रेस का बहिष्कार कर दिया जिसके बाद प्रियंका ने जल्दबाजी में पीछे हट गई ।

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी अभिनेत्री के बाउंसर ने अति उत्साह के चलते मीडिया या किसी के साथ बदसलूकी की हो । हाल ही में कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडीज के बाउंसर ने भी प्रेस के साथ अपनी मर्यादा का उल्लंघन किया था ।

 

पटना के लिए प्रियंका चोपड़ा की यात्रा बहुत अफ़सोसजनक रही । पटना में प्रियंका के नानी की तरफ़ के कई रिश्तेदार और दोस्त रहते हैं  । संयोग की बात है कि डॉन फ़िल्म में प्रियंका के को-स्टार शाहरुइख खान के साथ भी कुछ साल पहले यही हुआ था जब वे इसी मॉल में आए थे और उनकी टीम ने स्थानीय मीडिया के साथ अनावश्यक रूप से बदसलूकी कर दी थी जिसके चलते कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा ।