दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीते दो दिन से कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं । 73 साल के मिथुन को अचानक सीने में तेज दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भरती कराया गया । जाँच में पता चला कि मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक आया था और अब वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनका इलाज चल रहा है । वहीं उनके फ़ैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं । इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट सामने आई है ।

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे ने दी हेल्थ अपडेट- “उनका शुगर लेवल बढ़ गया था लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं ; आज हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज”

मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट

मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट ख़ुद उनकी पत्नी योगिता बाली (खुद 1970 के दशक की मशहूर स्टार) ने दी है । उन्होंने बताया, “वह अब बिल्कुल ठीक हैं। उनका शुगर लेवल बढ़ गया था । अब यह पूरी तरह नियंत्रण में है ।

इसके अलावा मिथुनदा के बेटे मिमोह ने कहा, “पिताजी सौ फीसदी ठीक हैं । उन्हें नियमित शुगर-लेवल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था । वह अब बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल रही है ।

इतना ही नहीं, हॉस्पिटल में एडमिट मिथुन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं । डॉक्टर उनसे हिंदी में कहते हैं, “अब ठीक है, सैलीन चल रहा है । आप जरूरत के हिसाब से पानी पी रहे हैं । बस पीते रहिए । मिथुन फिर अपने पैरों की ओर इशारा करते हैं और डॉक्टर से कुछ कहते हैं ।एएनआई ने वीडियो साझा करते हुए बताया कि मिथुन से पश्चिम बंगाल में बीजेपी पार्टी के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मुलाकात की । वहीं बीजेपी नेता दिलीप घोष ने भी मिथुन से मुलाकात करके उनसे उनकी सेहत का हालचाल पूछा ।

मिथुन चक्रवर्ती को हंसता-मुस्कुराता देखकर फैंस तो खुशी से गदगद हो गए हैं. फैंस ने भी उन्हें देखकर राहत की सांस ली है ।