आज प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत मेगाबजट एपिक ड्रामा आदिपुरुष की शूटिंग का पहला दिन था लेकिन फ़िल्म के सेट पर एक हादसा हो गया । राहत की बात ये है किस इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ । दरअसल प्रभास की फ़िल्म आदिपुरुष के सेट पर आज शाम 4:15 बजे भयंकर आग लग गई । फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित स्टूडियो में चल रही थी वहां फ़िल्म के लिए एक विशाल सेट तैयार किया गया था ।

प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष के सेट पर शूटिंग के पहले दिन लगी भयंकर आग, हादसे में कोई नहीं हुआ जख्मी

प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष के सेट पर लगी आग

खबरों की मानें तो मौके पर फ़ायर ब्रिगेड के अधिकारी पहुंच गए । मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार, घटनास्थल पर आठ दमकल की गाड़ियां, पांच जंबो टैंकर, एक पानी का टैंकर और एक जेसीबी मौजूद है । घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है । फिलहाल आग बुझाने का काम चल रहा है । सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के सेट पर लगी आग की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

WhatsApp-Image-2021-02-02-at-6.49.45-PM

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “आदिपुरुष के सेट पर आज एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई । शुक्र है कि किसी को चोट नहीं आई और सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं । हम मुंबई फायर ब्रिगेड और मुंबई पुलिस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं । आज शूटिंग का पहला दिन था ।”

शूटिंग के पहले दिन सेट पर सैफ अली खान और प्रभास मौजूद नहीं थे । लेकिन इस आग से शूटिंग में इस्तेमाल होनेवाले कुछ उपकरणों को जरुर नुकसान हुआ है ।