आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की अधूरी शूटिंग को पूरा करने में जुटे हुए हैं । लेकिन इन दिनों आमिर ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी है क्योंकि वह अपने दोस्त अमीन हाजी की फ़िल्म के लिए एक डांस नंबर शूट कर रहे हैं । इसी बीच सुनने में आया कि आमिर खान ने अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी करना भी शुरू कर दिया है । आमिर अपनी अगली फ़िल्म के लिए शुभ मंगल ज्यादा सावधान के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना के साथ बातचीत कर रहे हैं । सुनने में आ रहा है कि आमिर और आर एस प्रसन्ना 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones के अडेप्टेशन पर फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं ।

स्पेनिश फ़िल्म Campeones का हिंदी वर्जन बनाने की तैयारी कर रहे हैं आमिर खान, डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना के साथ कर रहे हैं प्लानिंग

आमिर खान को पसंद आई स्पेनिश फ़िल्म

एक अखबार की मानें तो, यह एक प्रकार की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म होगी । जिसमें आमिर एक शराबी और अभिमानी कोच की भूमिका निभाएंगे । फ़िल्म आमिर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिसमें कैसे एक शराबी और अभिमानी कोच एक अच्छा और सोबर इंसान बनता है । इसमें ह्यूमर, इमोशंस जैसे कई रूप देखने को मिलेंगे । आमिर और आर एस प्रसन्ना इसके लिए कई बार मुलाकात कर चुके हैं और आमिर को आर एस प्रसन्ना का आईडिया काफ़ी अच्छा भी लगा है । लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शन के काम को खत्म करने बाद आमिर गर्मियों के सीजन तक इस पर फ़ैसला ले लेंगे ।

2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones की बात करें तो यह फ़िल्म बास्केटबॉल खेल की पृष्ठभूमि पर सेट है । यह फिल्म साल की सबसे बड़ी नेशनल बॉक्स ऑफिस हिट रही थी ।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बाद आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल की शूटिंग शुरू करेंगे और इसी के साथ लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देखेंगे ।

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।