रानी मुखर्जी एक बार फ़िर मर्दानी अवतार में नजर आने वाली हैं अपनी आगामी फ़िल्म, मर्दानी 2 में । साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी से रानी मुखर्जी को एक अलग पहचान मिली थी । और अब इस फ़िल्म का दूसरा भाग बन रहा है, मर्दानी 2 । रानी ने अब इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । बीती आर फ़िल्म के सेट से रानी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें रानी गंभीर रूप से शूटिंग करते हुए नजर आ रही है । शूटिंग लोकेशन से उनके लुक को देखकर लगता है कि वह किसी केस की गहरी जांच-पड़ताल कर रही है ।

मर्दानी 2 : पुलिस अफ़सर बन रानी मुखर्जी को सामना करना होगा 21 साल के खूंखार विलेन से

रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू की

सामने आई मर्दानी 2 की इस तस्वीर में रानी अंधेरी रात में कुछ महिलाओं से पूछताछ करती हुई दिख रही है । रानी इस तस्वीर में सफेद शर्ट और पैंट में दिख रही है । खबरों के मुताबिक, इस फ़िल्म में रानी 21 साल के खूंखार विलेन से सामना करती हुई नजर आएंगी । मर्दानी में शिवानी शिवाजी रॉय बनी रानी तरक्की पाकर फिल्म मर्दानी 2 में पुलिस सुपरिटेंडेट बन चुकी है ।

इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुथराम कर रहे है । दिलचस्प बात यह है कि गोपी ने ही मर्दानी की कहानी लिखी थी । इस फिल्म के सीक्वल को रानी के पति आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : यशराज की 'मालकिन' से कुछ ऐसे मिले अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि मर्दानी में रानी मुंबई क्राइम ब्रान्च की पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आई थी और इस फ़िल्म ने मानव तस्करी जैसे मुद्दे को उजागर किया था ।