भले ही कुछ सालों से बॉक्सऑफ़िस पर शाहरुख खान का जादू नहीं चल पा रहा हो लेकिन शाहरुख का स्टारडम आज भी बरकरार है । जहां, जीरो की असफ़लता के बाद शाहरुख खान के कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की हो लेकिन नेटफ़्लिक्स पर वह लगातार वेब शो प्रोड्यूस कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़ टेलीवीजन पर शाहरुख खान की बादशाहत आज भी कायम है । इसलिए उन्होंने हाल ही में करोड़ों रु में अपनी 22 हिट फ़िल्मों की सैटलाइट राइट्स डील की है ।

शाहरुख खान की बादशाहत आज भी कायम है, करोड़ों में बेचे अपने 22 हिट फ़िल्मों के सैटलाइट राइट्स

 

शाहरुख खान ने अपनी 22 हिट फ़िल्मों की सैटलाइट राइट्स बेचे

एक टीवी चैनल ने शाहरुख के इसी स्टारडम को टीवी पर भुनाने के लिए एक्टर की 22 फिल्मों के सैटेलाइट रिकॉर्ड्स खरीद लिए हैं । और वो फ़िल्में है- स्वेदश, ओम शांति ओम, दिलवाले, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, डियर जिंदगी इत्यादि । दरअसल, टीवी पर आज भी शाहरुख की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स खरीदने की होड़ लगी रहती है । और इसी के चलते शाहरुख की 22 फिल्मों के सैटलाइट राइट्स की डील करोड़ों में हुई है ।

यह भी पढ़ें : कलंक ट्रेलर : शाहरुख खान का 'आईकॉनिक टच' लिए हुए है करण जौहर की कलंक

खबरों के मुताबिक, ये बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हुई अब तक की सबसे बड़ी सैटेलाइट डील है । हालांकि ये डील कितने में हुई है इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिंम माना जा रहा है कि डील में फिल्मों के लिए भारी भरकम रकम का भुगतान किया गया है । डील में शाहरुख की कई पुरानी फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स भी खरीदें गए हैं । इनमें पहेली, बिल्लू, चमत्कार, अंजाम, राम जाने जैसी फिल्में शामिल बताई जा रही हैं । बहरहाल डील से जुड़े आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है । कहा जा रहा है कि इस डील में एक बड़ा हिस्सा शाहरुख को भी मिलेगा ।

शाहरुख़ इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं जहाँ हर बार की तरह उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स खेल रही है । वह अक्सर स्टेडियम में अपनी टीम का समर्थन करते देखे जाते हैं । उनकी हाल ही में आई निर्मित फिल्म बदला ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था । सुजोय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अमृता सिंह, मानव कॉल और टोनी ल्यूक ने अहम किरदार निभाया था ।